Sports News Live Updates: IPL रिटेंशन की आखिरी तारीख आज, जानें खेल की दुनिया से जुड़ा हर अपडेट

0
29

[ad_1]

नई दिल्‍ली. बीसीसीआई (BCCI) ने फ्रेंचाइजियों को आईपीएल 2022 रिटेंशन (IPL Retention) की आखिरी तारीख 30 नवंबर दी थी, जो आज समाप्‍त हो र‍ही है. आठों टीमें अपने 4-4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं. आईपीएल 2022 में 2 नई टीमों का भी डेब्‍यू होगा. ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), सुरेश रैना (Suresh Raina), डेविड वॉर्नर (David Warner) जैसे कई बड़े खिलाड़ी रिलीज हो सकते हैं. ऑक्‍शन की डेट रिटेंशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद तय की जाएगी.
इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) ने दोहराया कि उन्होंने यॉर्कशर में नस्लवाद की किसी घटना को महसूस नहीं किया है, लेकिन वह इसका आरोप लगाने वाले अजीम रफीक के संपर्क में हैं. रफीक ने हाल ही में संसदीय समिति के समक्ष पेश होकर उनके साथ हुए भेदभाव के बारे में गवाही दी थी. मीडिया से बात करते हुए रूट ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला के बाद रफीक के साथ इस मुद्दे पर चर्चा होगी.

फीफा (Fifa) ने स्थगित हुए 2021 फुटबॉल क्लब विश्व कप की तारीखों की घोषणा की जो संयुक्त अरब अमीरात में अगले साल तीन से 12 फरवरी तक खेला जाएगा. आर्सेनल को इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए अपने अंतिम दो इंग्लिश प्रीमियर लीग मैचों को स्थगित करना होगा. ज्यूरिख में टूर्नामेंट के ड्रॉ के कुछ घंटों बाद कार्यक्रम की घोषणा की गई. 7 टीम के इस टूर्नामेंट की आखिरी टीम का फैसला शनिवार को हुआ जब पालमेइरास ने कोपा लिबर्टाडोरेस खिताब जीता.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here