IPL 2022: विराट कोहली ने गेंदबाज को नहीं किया रिटेन, एक दिन बाद 10 गेंद पर 5 विकेट लेकर मचाया कोहराम

0
43

[ad_1]

अबुधाबी. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए 8 फ्रेंचाइजी टीमों ने 27 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. हालांकि कई बड़े खिलाड़ी रिटेन नहीं हुए हैं. वे 2 नई टीम लखनऊ और अहमदाबाद से जुड़ सकते हैं. इसके अलावा वे मेगा ऑक्शन में भी उतर सकते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी ने सिर्फ 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. टीम ने (RCB) कोहली के अलावा ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को टीम में जगह दी है. इस बीच टीम में रिटेन नहीं होने वाले एक गेंदबाज ने अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया है.

अबुधाबी में खेले जा रहे टी10 लीग (Abu dhabi T10) के एक मुकाबले में लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने 10 गेंद पर 5 विकेट लेकर सबकाे चौंका दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने 2 ओवर में सिर्फ 8 रन दिए. पहली 2 गेंद पर उन्हें विकेट नहीं मिला था. श्रीलंका के गेंदबाज का प्रदर्शन टी10 लीग में बेहद शानदार रहा है. वे 10 मैच में अब तक 18 विकेट ले चुके हैं. इतना ही नहीं उनकी इकोनॉमी भी 9 से कम की है. यह टी10 के लिहाज से बेहद शानदार है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में हसरंगा आरसीबी की ओर से खेले थे. लेकिन उन्हें टीम ने रिटेन नहीं किया है.

पहली 2 गेंद पर बन गए थे 6 रन

डेक्कन ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे वानिंदु हसरंगा की पहली 2 गेंद पर 6 रन बन गए थे. बांग्ला टाइगर्स के करीम जन्नत ने पहली गेंद पर कोई रन नहीं बनाया. अगली गेंद उन्होंने छक्का जड़ दिया. हसरंगा ने तीसरी गेंद पर करीम को जबकि चौथी गेंद पर जॉनसन चार्ल्स को आउट किया. अंतिम 2 गेंद पर 2 रन बने. यानी उन्होंने पहले ओवर में 8 रन दिए.

यह भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा के वीडियो को देखकर इंग्लैंड कर रहा है तैयारी, इस खास कारण से अपनाई यह रणनीति

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: वानखेड़े में टीम इंडिया का रिकॉर्ड खराब, न्यूजीलैंड से भी मिली है हार, देखें दिलचस्प आंकड़े

दूसरे ओवर में झटक लिए 3 विकेट

24 साल के हसरंगा ने अगले ओवर में एक भी रन नहीं दिया और 3 विकेट भी झटके. पहली गेंद पर उन्होंने बेनी हॉवेल को और दूसरी गेंद पर जेम्स फॉकनर को आउट किया. अगली 3 गेंद पर विष्णु सुकुमारन कोई भी रन नहीं बना सके. अंतिम गेंद पर वे भी आउट हो गए. यह ओवर मेडन रहा. वानिंदु हसरंगा 2 ओवर में 2 बार हैट्रिक लेने से चूक गए.

Tags: Abu Dhabi T10 League, Cricket news, IPL 2021, IPL 2022, IPL 2022 Retention, IPL Retention, Rcb, Virat Kohli, Wanindu Hasaranga



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here