Sports News Live Updates: भारत के साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, जानें खेल की दुनिया से जुड़ा हर अपडेट

0
33

[ad_1]

नई दिल्‍ली. बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि फिलहाल दक्षिण अफ्रीका दौरा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा और कोविड-19 (Covid-19) के नए प्रारूप के सामने आने से जुड़ी स्थिति पर वे करीबी नजर रखे हुए हैं. कोविड-19 के नए प्रारूप के फैलने को लेकर चिंता बढ़ रही है जिसका नाम ओमीक्रोन है. इसका पहला मामला दक्षिण अफ्रीका में सामने आया. गांगुली ने कहा कि अब तक की स्थिति के अनुसार दौरा होगा. हमारे पास फैसला करने के लिए अब भी समय है. पहला टेस्ट 17 दिसंबर से होगा. हम इस पर विचार करेंगे.
भारत न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ दूसरा और अंतिम टेस्ट मुंबई में 3 दिसंबर से खेलेगा, जिसके बाद टीम के वहीं से 8 या 9 दिसंबर को चार्टर्ड विमान से जोहानिसबर्ग रवाना होने का कार्यक्रम है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने आईपीएल की खिलाड़ियों की नीलामी से पहले अपने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), मुंबई इंडियंस ने भारत के टी20 कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जसप्रीत बुमराह को रिटेन (अपनी टीम के साथ बरकरार रखना) किया. चेन्नई सुपरकिंग्स के महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी टीम में आलराउंडर रविंद्र जडेजा के बाद रिटेन होने वाले दूसरे नंबर के खिलाड़ी होंगे. टीम ने रिटेन करने वाले खिलाड़ियों की सूची में रुतुराज गायकवाड़ को चौथे नंबर पर रखा है जबकि मोईन अली को भी रिटेन किया है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here