पीली लुंगी और खांटी थलाइवा लुक में कुर्सी पर विराजमान धोनी, माही के कार्टून ने सोशल मीडिया में मचाया धूम

0
19

[ad_1]

रांची. सोशल मीडिया पर इन दोनों एक तस्वीर काफी धूम मचा रही है. यह तस्वीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए भी काफी मायने रखती है. दरअसल 2022 आईपीएल के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने पूरी प्लानिंग कर ली है और खिताब पर पांचवीं बार कब्जा जमाने को लेकर मेगा ऑक्शन से पहले अपने चार प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इनमें धोनी का नाम भी शामिल है.  Whistle Podu club और CSK फैंस क्लब की ओर से जारी इस कार्टून तस्वीर में खिलाड़ियों के इसी कार्टून की तस्वीर को दर्शाया गया है.

इस तस्वीर में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीली लुंगी में खांटी थलाइवा के लुक में कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है. वहीं टीम के दोनों स्पिनर मोइन अली और रविंद्र जडेजा को धोनी के ठीक पीछे खड़े दिखाया गया है. चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड अपनी दाढ़ी में हाथ फेरते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आईपीएल 2022 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के इन चार सुपरस्टारों से सजी यह कार्टून धमाल मचा रही है, और इसे ढेर सारे लाइक्स के साथ-साथ कमेंट से मिल रहे हैं.

बता दें कि चेन्नई सुपर जींस के प्रबंधन ने सबसे पहले रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ की सबसे ज्यादा कीमत में रिटेन किया. उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ में रिटेन किया गया. दरअसल चेन्नई की टीम की सफलता में ऑलराउंडरों का योगदान सबसे ज्यादा नजर आया है. जिसका लाभ सीधे रविंद्र जडेजा के साथ-साथ मोइन अली को भी मिला.

महेंद्र सिंह धोनी के एक कार्टून ने सोशल मीडिया में धूम मचा रखी है. इसे लाखों लोगों ने देखा है और लाखों लाइक्स मिले हैं.

आइपीएल 2021 का खिताब जीतने के बाद यह संभावना जताई जा रही थी कि शायद अगले आइपीएल में धोनी चेन्नई की टीम को छोड़कर दूसरी टीम की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. इसके कुछ हल्के संकेत चेन्नई प्रबंधन की ओर से भी दिए गए थे. इसी बीच धोनी की संन्यास की खबरें भी तेजी से उड़ी. जिसके बाद धोनी ने भी साफ किया कि वह आइपीएल से भी अपना संन्यास चेन्नई की जमीन पर ही खेलते हुए लेना चाहते हैं.

इसके बाद आखिरकार धौनी को चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन की ओर से रिटेन करने की खबरें सामने आईं. अब अगले आइपीएल में धोनी फिर चेन्नई की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. लेकिन, चार खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी खिलाड़ी नए होंगे. हालांकि धोनी खिलाड़ियों से कोआर्डिनेशन बिठाना बेहतर तरीके से जानते हैं, और किस खिलाड़ी को क्या असाइनमेंट देना है इसकी भी बखूबी परख रखते हैं.

आपके शहर से (रांची)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Captain Dhoni, Chennai super kings, Cricket news, Csk, Dhoni Fan, Jharkhand news, Mahendra Singh Dhoni, MS Dhoni news, Ranchi news, Sports news



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here