IND vs NZ: विराट कोहली की वापसी पर प्लेइंग XI में ‘हेरा फेरी’, वसीम जाफर ने किया मजेदार ट्वीट

0
35

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड सीरीज (Indai vs New Zealand) के पहले मैच में केन विलियमसन की टीम के साथ निराशाजनक ड्रॉ खेलने के बाद टीम इंडिया मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में निर्णायक मुकाबला खेलेगी. शुक्रवार ( 3 दिसंबर) से शुरू हो रहे इस मैच में टीम इंडिया की टेस्ट और वनडे टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी करने जा रहे हैं. विराट कोहली की वापसी पर कानपुर में खेलने वाली प्लेइंग इलेवन के बल्लेबाजों में से किसी एक को अपनी जगह छोड़नी होगी. हालांकि, अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि विराट कोहली किस खिलाड़ी की जगह लेंगे. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए टीम इंडिया की चयन दुविधा को समझाने के लिए एक मजेदार बॉलीवुड मीम साझा किया है.

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने मजेदार मीम्स और पोस्ट से सभी का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं. इस बार भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज (IND vs NZ) के मुंबई टेस्ट से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) फ्रेंचाइजी के बैटिंग कोच ने बॉलीवुड फिल्म ‘हेरा फेरी’ का एक मजेदार दृश्य पोस्ट किया. मुंबई टेस्ट में विराट कोहली की वापसी के बाद मेजबान टीम के चयन को लेकर असमंजस है. इस असमंजस को समझाते हुए उनका यह मीम जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं.

IND vs NZ: टीम इंडिया की प्लेइंग-XI में 3 बदलाव तय! एक और युवा डेब्यू करने को है तैयार

India vs New Zealand Test Series 2021 Live Streaming: IND vs NZ के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच, जानें कब और कहां देखें मैच

जाफर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है- ”विराट की वापसी साथ प्लेइंग इलेवन का चयन #INDvNZ” जाफर का ट्वीट भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस और फॉलोअर्स के बीच तुरंत हिट हो गया है. जाफर का यह ट्वीट तब आया है, जब पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा था कि न्यूजीलैंड और मेजबान भारत के बीच सीरीज के निर्णायक मुकाबले में या तो अजिंक्य रहाणे या मयंक अग्रवाल कोहली के लिए जगह बनाएंगे.

वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो पर कहा, ”यह मयंक अग्रवाल और अजिंक्य रहाणे के बीच टॉस-अप है. मैं उन दोनों पर विचार करूंगा. यही टॉस-अप है, जो विराट कोहली को करना है. क्या वह मयंक अग्रवाल के साथ जाना चाहते हैं और उन्हें एक और मौका देना चाहते हैं या [उन्हें लगता है] अजिंक्य रहाणे ने मेलबर्न टेस्ट के बाद पिछले 10-12 टेस्ट मैचों में पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं, इसलिए वह बाहर हो गए. यह एक कठिन कॉल है, निश्चित रूप से एक कठिन कॉल है. यह निर्भर करता है कि गाज किस पर गिरती है.” इससे पहले कानपुर टेस्ट में श्रेयस अय्यर के ब्लॉकबस्टर डेब्यू ने टीम इंडिया के चयन सिरदर्द को बढ़ा दिया है.

Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Virat Kohli, Wasim Jaffer



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here