हार्दिक पंड्या ने खास तारीख से जुड़ा टैटू बनवाया, पत्नी नताशा ने यूं किया रिएक्ट

0
40

[ad_1]

नई दिल्ली. स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. महंगी घड़ियां और कारों से लेकर अपने हेयरस्टाइल और हेयर कलर तक पर वह सुर्खियों में बने रहते हैं. बड़ौदा के इस ऑलराउंडर ने हाल में एक टैटू बनवाया है जिसमें एक खास तारीख का जिक्र किया है. 28 साल का यह क्रिकेटर हाल में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) में नजर आया था, जिसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह अपने बेटे से बात करते हुए और जानवरों की आवाज के बारे में पूछते हुए नजर आए लेकिन जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी एक तस्वीर जो इस ऑलराउंडर ने गुरुवार को शेयर की. इस तस्वीर में हार्दिक अपना टैटू दिख रहे हैं.

इसे भी पढ़ें, विराट कोहली को दिया गलत आउट? मैदान पर लौटते ही हुआ ‘अन्याय’! देखें VIDEO

अपने कलेक्शन में उन्होंने एक और टैटू जोड़ा है जो दाहिने बाइसेप्स पर है. टैटू में केवल एक तारीख लिखी है- 30/07/2020. अब, इस टैटू के पीछे का कारण यह है कि उनके बेटे अगस्त्य का जन्म इसी दिन हुआ था और उन्होंने यह टैटू उसे समर्पित किया है. हार्दिक की इस तस्वीर पर उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविच ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने दिल वाली 3 इमोजी कमेंट में पोस्ट की.

hardik pandya new tattoo

हार्दिक पंड्या ने टैटू शेयर करते हुए तस्वीर पोस्ट की तो उस पर पत्नी नताशा ने भी कमेंट किया. (Instagram)

हार्दिक पंड्या टी-20 विश्व कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. बाद में उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के घरेलू टी20 सीरीज से आराम दिया गया. अब उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग-2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस टीम ने रिटेन नहीं किया. हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के लिए ही आईपीएल में डेब्यू किया था. मुंबई फ्रेंचाइजी ने अपने कप्तान रोहित शर्मा, पेसर जसप्रीत बुमराह और कायरन पोलार्ड को रिटेन किया है.

Tags: Cricket news, Hardik Pandya, Krunal Pandya Hardik Pandya, Natasa Stankovic



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here