सारा तेंदुलकर किसके साथ गईं डेट नाइट पर?, इंस्टाग्राम पोस्ट से हो गया खुलासा, जानें किसका पकड़ा हाथ

0
31

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. सचिन के साथ-साथ उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी लोगों के दिल और दिमाग पर छाई रहती हैं. सारा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. हालही में सारा तेंदुलकर ने अपनी डेट नाइट की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर किसी का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं.

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी को शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा, स्पेशल डेट नाइट (Sara Tendulkar’s Date Night). सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनका हाथ थामे नजर आ रही हैं. कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ऐसी ही एक तस्वीर को शेयर किया है.

सारा तेंदुलकर के डेट नाइट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बता दें कि सारा तेंदुलक और कनिका कपूर बहुत ही खास दोस्त हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. पिछले दिनों सारा और कनिका एक साथ लंदन में स्पॉट हुए थे.

ये भी पढ़ेंः- मंगल ग्रह पर कैसा होता है सूर्यास्त?, NASA ने पहली बार दुनिया को दिखाई ये अद्भुत तस्वीर

कुछ वक्त पहले ही किया था प्यार का खुलासा
इससे पहले सारा ने अपने प्यार का खुलासा कर सुर्खियां बंटोरी थीं. इंस्टाग्राम पर सारा ने एक पोस्ट शेयर की थी. वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. यह उनकी बचपन की तस्वीर है. फोटो में वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई है. फोटो शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा है, ‘घर वही है, जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.’

ये भी पढ़ेंः- अल्ट्रासाउंड के दौरान भ्रूण की पोजिशन देख रहे थे डॉक्टर्स, तभी दिखा हैरान करने वाला विचित्र नजारा

बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है. सारा और शुभमन गिल को अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में साथ देखा जाता है. हालांकि दोनों में से किसी ने ऑफिशियली अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.

Tags: Instagram, Instagram Post, Sachin tendulkar, Sara tendulkar



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here