विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग ने CDS जनरल बिपिन रावत के निधन पर जताया दुख, कहा- राष्ट्र की अद्भुत सेवा की

0
29

[ad_1]

नई दिल्ली. तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार दोपहर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ यानी सीडीएस जनरल बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था. इस हादसे में जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत और उसमें सवार 11 अन्य लोग शहीद हो गए. उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गहरा दुख जताया है. वहीं, दिग्गज खिलाड़ियों ने भी जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

भारतीय़ क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS Gen Bipin Rawat Demise) के निधन पर दुख जताते हुए लिखा,” एक दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना में सीडीएस बिपिन रावत जी और अन्य अधिकारियों के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ. उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.”

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी देश के सच्चे सिपाही को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “हेलीकॉप्टर क्रैश में जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और सेना के 11 जवानों के निधन के बारे में सुनकर अत्यंत दुख हुआ. राष्ट्र के लिए उनकी अद्भुत सेवा के लिए आभार. ओम शांति.”

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कू ऐप पर लिखा, “देश हमेशा आपका और 11 सैनिकों का कर्जदार रहेगा.”

युवराज सिंह ने भी सीडीएस की शहादत पर दुख जताया
युवराज सिंह भी देश के इस वीर सिपाही की शहादत से दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और हमारे सशस्त्र बलों के 11 अन्य कर्मियों के दुखद और असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ. उनके परिवारों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं.”

वसीफ जाफर ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, “यह बहुत दुखद है. इस घड़ी में मेरा दिल जनरल बिपिन रावत के परिवार के साथ है. इस दुखद हादसे में अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. ईश्वर उन्हें इस नुकसान से निपटने की शक्ति दे.”

विराट कोहली को मिली आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतने की सजा, शास्त्री के जाते ही बीसीसीआई ने छीन ली कप्तानी

यह भी पढ़ें: IND Tour of SA: अजिंक्य रहाणे की उपकप्तानी छिनी, जानिए 18 सदस्यीय टीम में किसे मिली जगह

वीवीएस लक्ष्मण भी इस हादसे से दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “जनरल बिपिन रावत के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. बिपिन रावत और उनकी पत्नी एक दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना में। राष्ट्र के लिए उनकी सेवा के लिए राष्ट्र हमेशा जनरल रावत का आभारी रहेगा. ओम शांति.”

Tags: Cds bipin rawat, Cds bipin rawat death, Cricket news, Virat Kohli, Virender sehwag, Yuvraj singh



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here