रोहित शर्मा कप्‍तान बनने के बाद विराट कोहली पर पहली बार बोले, कहा- 5 साल की कप्‍तानी में …

0
27

[ad_1]

नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब भारतीय टी20 और वनडे टीम के नियमित कप्‍तान बन गए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में अब सिर्फ टेस्‍ट टीम की ही कप्‍तानी रह गई. रोहित शर्मा को पहले टी20 की और फिर वनडे टीम की जिम्‍मेदारी सौंपी गई. पूरी तरह से सीमित ओवर टीम की कप्‍तानी मिलने के बाद रोहित ने पहली बार विराट कोहली की कप्‍तानी को लेकर बयान दिया. 2017 में कोहली पूरी तरह से सीमित ओवर में भारतीय टीम के कप्‍तान बने थे. करीब 5 साल उन्‍होंने टीम की अगुआई की और 2021 खत्‍म होने से कुछ समय पहले टीम की कमान उनके हाथ से निकलकर रोहित के पास आ गई.

कोहली की कप्‍तानी को लेकर रोहित ने कहा कि कोहली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो हमेशा ही आगे रहकर अगुआई करने के इरादे के साथ मैदान पर उतरे. बीसीसीआई (BCCI) ने रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने कोहली की कप्‍तानी को लेकर बयान दिया.

टीम ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा
रोहित ने कहा कि कोहली ने 5 साल तक टीम की अगुआई की. उन्‍होंने हर मैच में अपने सर्वश्रेष्‍ठ देना चाहा और पूरी टीम में भी यही मैसेज छोड़ा. रोहित ने कहा कि कोहली की 5 साल की कप्‍तानी में टीम ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कोहली की कप्‍तानी में खेलने का अनुभव हमारे लिए शानदार रहा.

Ashes Series: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, एडिलेड टेस्ट से पहले बाहर हुए जोश हेजलवुड

विराट कोहली की टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में बाबर आजम से क्‍या हुई थी बात? पाकिस्‍तान कप्‍तान ने दिया जवाब
हमने साथ में काफी क्रिकेट खेला है और हर मौके और पल का लुत्‍फ उठाया है. आगे भी हम वैसा ही करेंगे. बतौर टीम हमें और बेहतर होना है और उसी पर हमारा पूरा ध्‍यान है. रोहित ने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर मैं इस बात पर ध्यान नहीं देता कि लोग क्या कह रहे हैं. लोगों की बातों को हम कंट्रोल नहीं कर सकते. ऐसे में टीम इन बातों को छोड़कर अपने खेल पर ध्‍यान लगाती है, ताकि मैच जीत सके.

Tags: BCCI, Cricket news, India vs South Africa, Indian Cricket Team, Rohit sharma, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here