विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं, ये 2 क्रिकेटर हैं अक्षय कुमार के फेवरेट

0
31

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह अक्सर भारतीय क्रिकेट टीम को खेलते हुए देखने के लिए स्टेडियम जाते हैं. हाल ही में उन्होंने सभी को चौंका दिया, जब उनसे अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों का नाम पूछा गया. इस पर उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम नहीं लिया. हालांकि, बहुत से लोगों ने ऐसा ही सोचा होगा कि दूसरे लोगों की तरह ही अक्षय कुमार के फेवरेट क्रिकेटर भी विराट या रोहित हो सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं था. अक्षय कुमार के फेवरेट खिलाड़ी दोनों भारतीय कप्तानों में से कोई नहीं है.

न्यूज चैनल आजतक से बात करते हुए अक्षय कुमार ने मौजूदा टीम से अपने पसंदीदा भारतीय खिलाड़ियों का नाम लिया. उन्होंने कहा, “मौजूदा समय में मेरे पसंदीदा क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) हैं.” केएल राहुल तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की यात्रा करने के लिए तैयार हैं. उम्मीद की जा रही है कि शिखर धवन को चयनकर्ताओं द्वारा प्रोटियाज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में वापस बुलाया जाएगा. हालांकि, अब ऐसा होना मुश्किल लग रहा है.
भारत में खेले जा रहे घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में शिखर धवन का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है.

Vijay Hazare Trophy: 21 साल के बल्लेबाज ने खेली नाबाद 169 रनों की पारी, जड़े 9 छक्के और 17 चौके

वहीं, युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर लगातार शानदार परफॉर्मेंस के दम पर दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए अपना दावा मजबूत करते जा रहे हैं. केएल राहुल ने भी बतौर ओपनर रोहित शर्मा के साथ अपनी पकड़ मजबूत कर दी है. तीसरे ओपनर के रूप में एक खिलाड़ी का चयन होना है. इस एक खिलाड़ी के लिए शिखर धवन, पृथ्वी शॉ और ऋतुराज गायकवाड़ में से किसी एक खिलाड़ी का चुनाव किया जा सकता है.

रोहित शर्मा की संगीत सेरेमनी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ जमकर नाचे थे विराट कोहली, VIRAL VIDEO

इस बीच, टीम इंडिया के नव नियुक्त वनडे कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में उनके योगदान के बारे में बात की है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चयनकर्ताओं द्वारा खेल के छोटे प्रारूपों के लिए कप्तान बनाए जाने के निर्णय लेने के बाद रोहित शर्मा को हाल ही में कोहली के स्थान पर नया वनडे कप्तान भी नियुक्त किया गया है. रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली ने पांच साल तक टीम की मोर्चे से अगुवाई की और उन्होंने इस स्टार बल्लेबाज की कप्तानी में खेले हर एक पल का पूरा मजा लिया.

Tags: Akshay kumar, Cricket news, KL Rahul, Rohit sharma, Shikhar dhawan, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here