Sports News Live Updtaes: पंड्या ब्रदर्स की बढ़ी मुश्किलें, रोनाल्‍डो और मेसी के क्‍लब में इब्राहिमोविच

0
46

[ad_1]

नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय वनडे टीम का नए कप्तान हैं. टीम इंडिया (Team India) उनकी कप्‍तानी में साउथ अफ्रीका से तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs South Africa) खेलेगी. इससे पहले बीसीसीआई (BCCI) से बात करते हुए रोहित ने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर वे इस बात पर ध्यान नहीं देते हैं कि लोग क्या कह रहे हैं. टीम को दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू हो रही है.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) खराब फिटनेस की वजह से अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में खराब प्रदर्शन के बाद वे सभी के निशाने पर थे. उन्हें न्यूजीलैंड के बाद साउथ अफ्रीका दौरे (India vs South Africa) के लिए टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है. वे अभी एनसीए (NCA) में रिहैब कर रहे हैं.

विजय हजारे में फ्लॉप क्रुणाल
इस बीच क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) भी बल्ले से कमाल करने में फेल रहे हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दोनों भाइयों को रिलीज कर दिया है. ऐसे में इस बार ऑक्शन में उन्हें उतरना होगा. क्रुणाल की बात करें तो वे विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट (Vijay Hazare Trophy 2021) में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. बड़ौदा की ओर से खेलते हुए वे 4 मैच में एक में भी अर्धशतक नहीं लगा सके हैं.

ज्लाटन इब्राहिमोविच यूरोप की शीर्ष पांच लीग में 300 गोल करने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बाद तीसरे फुटबॉलर बन गए. इब्राहिमोविच ने यूडिनीस के खिलाफ एसी मिलान के लिये गोल करके यह आंकड़ा छुआ.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here