महिला क्रिकेटर ने रोते हुए आईसीसी से लगाई गुहार, कहा- सामान कहां है, बैग में मेरे कॉलेज नोट्स हैं

0
29

[ad_1]

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (omicron) के कारण महिला वर्ल्‍ड कप 2022 का क्‍वालिफायर स्‍थगित हो गया, जिस वजह से आयरलैंड की टीम स्‍वदेश लौट गई, मगर क्रिकेटर्स के सामान अभी भी आयरलैंड नहीं पहुंचे हैं. काफी इंतजार करने के बाद आयरलैंड क्रिकेटर गैबी लुइस ने आईसीसी (icc) से सामान के बारे में अपडेट मांगा है. गैबी ने ट्वीट करके बताया कि उनका सामाना अभी भी ओमान में है. उन्‍होंने आगे आईसीसी से पूछा कि क्‍या उनके सामान के बारे में कोई अपडेट था. उनके कॉलेज के नोट्स उनके सामान के साथ ही अटके हुए है और इसे करीब 2 सप्‍ताह हो गए है.

20 साल की गैबी ने आयरलैंड की तरफ से 22 वनडे और 48 टी20 मैच खेले हैं. उन्‍होंने 505 वनडे रन और एक हजार टी20 रन बनाए हैं. उनके नाम इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में शतक भी है. इसके अलावा उन्‍होंने 10 वनडे विकेट और टी20 क्रिकेट में 3 विकेट लिए है.

IND vs SA: बीसीसीआई ने नहीं किया भारतीय टेस्‍ट टीम के उप कप्‍तान का ऐलान, जानें वजह

IND vs SA: विराट कोहली वनडे सीरीज से हटे, BCCI को बताया ‘उपलब्ध नहीं’! क्या वमिका का जन्मदिन है वजह?

आईसीसी पहले ही इसकी पुष्टि कर चुका है कि अगले साल न्‍यूजीलैंड में खेले जाने वाले वर्ल्‍ड कप क्‍वालीफिकेशन टीम की रैंकिंग के आधार पर होगा. 3 स्‍थान अभी भी खाली है और यदि रैंकिंग के आधार पर विचार किया जाता है तो वेस्‍टइंडीज, पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश की टीम क्वालीफाई करेगी. 4 मार्च से 3 अप्रैल तक न्यूजीलैंड में होने वाले विश्व कप के लिये क्वालीफाई करने वाली टीमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड (मेजबान), पाकिस्तान, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश हैं. क्‍वालिफायर रद्द होने से अपने ग्रुप में टॉप पर चल रही थाइलैंड टीम का भी अगले साल वर्ल्‍ड कप खेलने का सपना टूट गया था.

Tags: Coronavirus, Cricket news, ICC, Ireland, Omicron



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here