IND vs SA: क्या साउथ अफ्रीका दौरा रद्द कर देना चाहिए? रोहित शर्मा के चोटिल होने पर दिग्‍गज ने पूछा सवाल

0
30

[ad_1]

नई दिल्‍ली. साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रूप में बड़ा झटका लगा है. चोट के चलते रोहित 3 मैचों की टेस्‍ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. अनुभवी सलामी बल्‍लेबाज रोहित ने इस सीरीज में ही बतौर उप कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) को रिप्‍लेस किया था, मगर वो इस जिम्‍मेदारी को संभाल पाते, इससे पहले ही मुंबई में नेट अभ्‍यास के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई.
रोहित के बाहर होने से भारत को बड़ा नुकसान हुआ है. उनकी चोट पर पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा (aakash chopra) ने रिएक्‍ट किया. उनका मानना है कि रोहित की गैर मौजूदगी ने भारतीय टीम को काफी कमजोर कर दिया है. ऐसे में उन्‍होंने कहा कि क्‍या साउथ अफ्रीका दौरे को रद्द कर देना चाहिए.

बल्‍लेबाज रन बनाने के लिए करते हैं संघर्ष
उनका कहना है कि साउथ अफ्रीका में पिच उछाल के लिए जानी जाती है. इस वजह से कई मेहमान बल्‍लेबाज खासतौर से एशियाई परिस्थितियों वाले बल्‍लेबाज साउथ अफ्रीका में रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आते हैं. इसके अलावा साउथ अफ्रीका के पास कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्किया, लुंगी एंगिडी जैसे कुछ तेज गेंदबाज भी है.

IND vs SA: ‘3 दिन पहले ही लौटा था, सामान भी नहीं खोला और गुड न्यूज मिल गई’

महिला क्रिकेटर ने रोते हुए आईसीसी से लगाई गुहार, कहा- सामान कहां है, बैग में मेरे कॉलेज नोट्स हैं

वहीं रोहित शर्मा चोट के कारण सीरीज से बाहर होने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं. इन सब पर नजर डाले तो आकाश चोपड़ा ने व्यंग्य से कहा कि भारत को साउथ अफ्रीका दौरा रद्द कर देना चाहिए. अपने यूट्यूब चैनल पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, राहुल चाहर उपलब्‍ध नहीं हैं. शुभमन गिल भी आपके पास नहीं है और अब वे कह रहे हैं कि रोहित शर्मा भी नहीं है. मेरा मतलब है कि क्‍या चल रहा है. क्‍या हमें साउथ अफ्रीका दौरा रद्द कर देना चाहिए.

Tags: Aakash Chopra, Cricket news, India vs South Africa, Rohit sharma



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here