Sports News Live Updtaes: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट से बाहर हो सकते हैं क्विंटन डिकॉक

0
34

[ad_1]

नई दिल्‍ली. साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से बाहर रह सकते हैं. क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार डिकॉक की पत्नी साशा का जनवरी के शुरू में मां बनने की संभावना है और जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) और अन्य प्रतिबंधों को देखते हुए वह दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर रह सकते हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि साउथ अफ्रीका की चयन समिति के समन्वयक विक्टर पिटसांग को लगता है कि डिकॉक अंतिम टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे.  भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के खिलाफ तीन टेस्ट की श्रृंखला से बाहर हो गए, क्योंकि मुंबई में टीम के नेट सत्र के दौरान उनके बायें पैर की मांसपेशियों की पुरानी चोट उभर आई और साथ ही उनके हाथ में भी चोट लगी.

प्रियांक पांचाल होंगे रोहित का विकल्‍प
भारत ‘ए’ के कप्तान प्रियांक पांचाल टेस्ट श्रृंखला के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित का विकल्प होंगे. बीसीसीआई (BCCI) ने कहा कि टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को मुंबई में ट्रेनिंग सत्र के दौरान बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लगी. वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी तीन टेस्ट की श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. प्रियांक पांचाल टेस्ट टीम में रोहित शर्मा की जगह लेंगे. ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और वेस्टइंडीज की हरफनमौला हेली मैथ्यूज नवंबर महीने में आईसीसी के सर्वश्रेष्ठ पुरूष और महिला क्रिकेटर चुने गए.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here