विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद पर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कही ये बड़ी बात

0
26

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) के दो दिग्‍गज खिलाड़ियों के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जब से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वनडे और टी20 टीम के कप्तान बनाया गया है तब से विराट कोहली (Virat Kohli) थोड़े नाराज दिखाई पड़ रहे हैं. वहीं अब रोहित शर्मा को बोर्ड ने टेस्ट टीम में भी उप-कप्तानी सौंप दी है इसी बात को लेकर दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद और बढ़ गया है. इस पूरे मामले को लेकर केंद्रीय खेल मंत्री और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने दोनों खिलाड़ियों को साधते हुए कहा है कि खेल से बड़ा कोई नहीं होता. बता दें कि अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल इस समय बीसीसीआई में कोषाध्यक्ष पद पर काबिज हैं.

अनुराग ठाकुर ने न्‍यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, खेल सबसे बड़ा है और कोई भी खेल से बड़ा नहीं है. मैं आपको ये जानकारी नहीं दे सकता कि किस खेल में किन खिलाड़ियों के बीच क्या चल रहा है. यह संबंधित महासंघ/संघ का काम है. अच्छा ये होगा कि वह जानकारी दें.

Indian Cricket, Virat Kohli, Rohit Sharma, BCCI, Anurag Thakur

बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेज की खबरों के बीच हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्‍यक्ष और भारत के पूर्व कप्‍तान मौहम्‍मद अजहरुद्दीन के एक ट्वीट कर दोनों ही खिलाड़ियों को नसीहत दे दी है. उन्‍होंने इस मामले में अपनी राय रखते हुए कहा, विराट कोहली ने यह जानकारी दी कि वह वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे और रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं है. ब्रेक लेने में कुछ गलत नहीं है लेकिन टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए. इन फैसलों से दोनों के बीच तनाव की खबरें और पुख्ता हो रही हैं. दोनों में से कोई भी किसी भी फॉर्मेट को छोड़ने नहीं वाला है.

इसे भी पढ़ें :- विराट कोहली ने वनडे सीरीज के दौरान BCCI से छुट्टी मांगी है या नहीं ? बड़ा अपडेट आया

बीसीसीआई दोनों कप्तानों से बात करेगी
बीसीसीआई अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को आगे बताया, “साउथ अफ्रीका दौरे के बाद, हम दोनों कप्तानों के साथ बैठेंगे और इस मसले का हल निकालेंगे. विराट को वनडे की कप्तानी से हटाना टीम के बेहतरी के लिए था और कोहली को इस तरह से बर्ताव नहीं करना चाहिए. उन्होंने टीम के लिए बहुत कुछ किया है और टीम को हमेशा आगे रखा है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है जो घट रहा है.” अधिकारी ने आगे कहा, “यह अहम है कि टीम को इस वजह से परेशानी न हो. विराट और रोहित टीम के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और तीनों फॉर्मेट में टीम के लिए महत्वपूर्ण हैं. उन दोनों को साथ आना होगा और वह करेंगे.”

Tags: Anurag thakur, BCCI, Indian cricket, Rohit sharma, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here