PAK vs WI: पाकिस्‍तान अपने ही लोगों के कारण हुआ शर्मसार, सस्‍ती टिकट भी नहीं भर पाई स्‍टेडियम

0
30

[ad_1]

नई दिल्‍ली. बाबर आजम (Babar Azam) की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम ने दूसरे टी20 में (Pakistan vs West Indies) वेस्टइंडीज को 9 रन से हरा दिया. इसके साथ ही 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. मगर इस मैच में पाकिस्‍तान बोर्ड को दर्शकों के कारण शर्मसार होना पड़ा. दरअसल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी ने राष्ट्रीय स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए स्टेडियम में बहुत कम लोगों के पहुंचने के बाद दर्शकों से स्टेडियम में मैच देखने के लिए आने की अपील की.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने महीनों की कोविड-19 पाबंदियों के बाद स्टेडियम की क्षमता के शत प्रतिशत दर्शकों को आने की स्वीकृति दी थी लेकिन मुश्किल से 4 हजार दर्शक स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे. पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि इन मैचों के लिए इतने कम दर्शकों का स्टेडियम में आना निराशाजनक है.

आधी कीमत में बेची गई थी टिकट
सामान्य कीमत से आधी राशि में टिकट बेचने के बाद हमने अधिक लोगों के स्टेडियम में आने की उम्मीद की थी. दर्शकों का कम संख्या में स्टेडियम में पहुंचाना निराशाजनक है, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि उन्हें स्टेडियम में पहुंचने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

बाबर आजम के लिए साल 2021 रहा शानदार, दुनिया के सबसे सफल कप्तान बने, कोहली से दोगुने मुकाबले जीते

टी20 में बल्लेबाज ने सिर्फ 6 गेंद खेली, 5 छक्के जड़े और अंतिम ओवर में टीम को दिलाई रोमांचक जीत

मैच की बात करें तो पाकिस्‍तान टीम की साल की 19वीं टी20 जीत है. बाकी कोई टीम ऐसा नहीं कर सकी है. मैच में पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 172 रन बनाए. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 10 विकेट पर 163 रन ही बना सकी. शादाब खान (Shadab Khan) और शाहीन शाह अफरीदी ने अच्छा प्रदर्शन किया. इसी के साथ पाकिस्तान ने घर में 9वीं टी20 द्विपक्षीय सीरीज पर कब्जा कर लिया है.

Tags: Babar Azam, Cricket news, Pakistan, West indies



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here