गांव में क्रिकेट मैदान बना रहा भारतीय गेंदबाज, पिछले साल ही किया था डेब्‍यू

0
27

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के करियर का ग्राफ पिछले सालभर से लगातार चढ़ रहा है. नटराजन ने पिछले साल दिसंबर में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से शानदार प्रदर्शन के बाद उन्‍हें भारत के लिए खेलने का मौका मिला और उन्‍होंने भी इस मौके का फायदा उठाया और अपनी यॉर्कर से सभी को प्रभावित किया. इसी बीच 30 साल के नटराजन ने ऐलान किया कि वो अपना क्रिकेट मैदान बना रहे हैं, जिसका नाम नटराजन क्रिकेट ग्राउंड रखा जाएगा.

नटराजन ने ट्विटर पर फोटो शेयर की और लिखा कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपने गांव में सभी सुविधाओं के साथ एक नया क्रिकेट मैदान बना रहा हूं, जिसका नाम नटराजन क्रिकेट ग्राउंड रखा जाएगा. पिछले साल दिसंबर में मैंने भारत के लिए डेब्‍यू किया था और इस साल दिसंबर में ही क्रिकेट का मैदान बना रहा हूं.

T Natrajan, T Natrajan debut, T Natrajan story, indian cricket team, cricket news

एक दौरे पर ही तीनों फॉर्मेट में किया था डेब्‍यू
नटराजन ने भारत के लिए अभी तक 1 टेस्‍ट, 2 वनडे और 4 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें कुल मिलाकर 13 विकेट लिए. इस साल के शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने नटराजन की तारीफ की थी. विलियमसन ने कहा कि था कि नटराजन शानदार खिलाड़ी है. उनके लिए आईपीएल शानदार टूर्नामेंट रहा. सप्‍ताह दर सप्‍ताह उनके लिए मौके और दरवाजे खुलते गए.

पाकिस्‍तान दर्शकों को देगा नया लालच! टिकट सस्‍ती करने के बावजूद खाली रहा था स्‍टेडियम

हरभजन सिंह अब नेता बनने की रेस में ? कभी पंजाब सरकार ने ऑफर किया था डीएसपी का पद

नटराजन (T Natarajan) पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया में नेट गेंदबाज के तौर पर गए थे, मगर उन्‍हें वहां डेब्‍यू का मौका मिल गया. वह एक ही दौरे पर तीनों फॉर्मेट में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने थे. तमिलनाडु के इस 30 साल क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट में प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी.

Tags: Cricket news, India cricket team, T Natarajan, T Natrajan



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here