विनोद कांबली ने शेयर की कई साल पुरानी तस्वीर, सचिन तेंदुलकर के अलावा बाकी क्रिकेटरों को पहचानना मुश्किल

0
29

[ad_1]

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. कांबली ने शुक्रवार को कई साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की. इसमें भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी साथ खड़े नजर आ रहे हैं. सचिन और कांबली, दोनों पुराने दोस्त हैं और मुंबई के लिए साथ में क्रिकेट खेल चुके हैं.

49 वर्षीय कांबली ने कू एप पर कई साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ सचिन तेंदुलकर के अलावा और भी 2 क्रिकेट खड़े हैं. कांबली ने इसके कैप्शन में पुरानी हिंदी फिल्म का गाना भी लिखा. उन्होंने लिखा- ‘बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा सलामत रहे दोस्ताना हमारा.’

इसे भी देखें, सचिन तेंदुलकर यूं ही नहीं कहे जाते ‘बड़े दिलवाले’, दोस्त की जान बचाई तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मिलने पहुंचे

कांबली ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके और सचिन के अलावा अन्य 2 खिलाड़ी भी हैं. एक ने तो अपने हाथ में ट्रॉफी भी थामी हुई है. हालांकि उन्होंने ना तो इस तस्वीर के बारे में कुछ जानकारी दी है और ना ही यह बताया कि उनके साथ में कौन-कौन खिलाड़ी हैं. सचिन और कांबली को तो आसानी से पहचाना जा रहा है.

विनोद कांबली और सचिन अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दोनों स्कूल क्रिकेट से साथ रहे, बाद में मुंबई के लिए क्रिकेट खेले लेकिन कांबली का करियर सचिन के बराबर सफल नहीं रहा. कांबली ने भारत के लिए 17 टेस्ट मैच खेले और 4 शतकों की बदौलत कुल 1084 रन बनाए. टेस्ट में उन्होंने दोहरा शतक बी जमाया. इसके अलावा उन्होंने 104 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और कुल 2477 रन बनाए जिनमें 2 शतक और 14 अर्धशतक शामिल रहे.

Tags: Cricket news, Former Indian Cricketer, Sachin tendulkar, Vinod Kambli



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here