विराट कोहली का एटीट्यूड पसंद लेकिन वह झगड़ा बहुत करते हैं : सौरव गांगुली

0
36

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ टकराव की खबरों के बीच उनके रवैये पर खुलकर बात की है. विराट कोहली ने हाल में गांगुली के उस दावे को नकार दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट से टी20 फॉर्मेट में कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध किया था. अब गांगुली ने कहा कि उन्हें कोहली का रवैया (Attitude) पसंद है.

गुरुग्राम में आयोजित एक इवेंट में सौरव गांगुली से पूछा गया कि उन्हें किस खिलाड़ी का रवैया सबसे अच्छा लगता है. क्रिकट्रैकर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गांगुली ने इसके जवाब में कहा, ‘मुझे विराट कोहली का रवैया काफी पसंद है लेकिन वह आजकल लड़ते बहुत हैं.’ गांगुली ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कोहली को टी20 कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था. इस पर विराट कोहली ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन सभी बातों का खंडन कर दिया.

इसे भी देखें, लक्ष्मण भी बनना चाहते थे टीम इंडिया के हेड कोच ! सौरव गांगुली ने किया खुलासा

इवेंट में गांगुली से यह भी पूछा गया कि वह जीवन के सभी तनावों से कैसे निपटते हैं. गांगुली ने इसका व्यंग्यात्मक जवाब दिया और कहा, ‘जीवन में कोई तनाव नहीं है. केवल पत्नी और प्रेमिका ही देते हैं तनाव.’ गांगुली ने हाल में विराट कोहली से जुड़े विवाद पर कहा था, ‘मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. यह बीसीसीआई का मामला है और वे ही इससे निपटेंगे.’

बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम के ऐलान के साथ विराट को वनडे की कप्तानी से हटाने की जानकारी दी थी. इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्होंने विराट से वनडे कप्तानी को लेकर बातचीत की थी और साथ ही टी20 फॉर्मेट में कप्तानी ना छोड़ने के लिए भी अनुरोध किया था. हालांकि, दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने गांगुली के इस दावे को यह कहते हुए झुठला दिया था कि उनसे किसी ने भी नहीं कहा था कि वह टी20 टीम की कप्तानी ना छोड़ें. इतना ही नहीं, विराट ने यह कहते हुए इस विवाद को और भड़का दिया था कि वनडे की कप्तानी को लेकर भी बोर्ड की तरफ से टेस्ट टीम के ऐलान से डेढ़ घंटा पहले ही बताया गया था.

Tags: Captain Virat Kohli, Cricket news, Ind vs sa, Saurav ganguly, Sourav Ganguly, Virat Kohli, विराट कोहली



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here