विराट कोहली का पंजाबी अवतार वायरल, कोच पेप से कहा- ‘रुकना नी हुण, टाइटल लै के जाणा’

0
23

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) खालिस दिल्ली वाले हैं. जो करते हैं, खुलकर करते हैं. मैदान के अंदर और बाहर उनका यह अंदाज अक्सर नजर आ जाता है. कई बार उन्हें मैदान पर भांगड़ा करते हुए भी देखा गया है. एक बार फिर विराट ने अपना पंजाबी अंदाज दिखाया है. इसका एक वीडियो उन्होंने रविवार को ट्विटर पर शेयर किया. इसमें वो पंजाबी में एक फुटबॉल क्लब को गुड लक विश करते नजर आए.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने वीडियो में कहा, “हाय पेप, हमारा पिछला सीज़न बेहतरीन था. आपकी ऊर्जा देखकर मैं काफी खुश हूं और टीम के लिए चीय़र कर रहा हूं.” इसके बाद किंग कोहली ने पंजाबी में टीम को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, “पेप, बोहत वदिया चल रहा है काम. तू कम खिचया है मैन सिटी विच, रुकणा नी हुण ठीक है. इस वारी वी टाइटल लै के जाणा है.” कोहली का यह पंजाबी अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

कोहली ने यह अवतार अपने पसंदीदा फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के लिए अपनाया. आज प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी और न्यू कैसल के बीच मुकाबला है. विराट मैनचेस्टर सिटी के बड़े फैन हैं और इस टीम को सालों से फॉओ कर रहे हैं. वीडियो में विराट ने जिस पेप को शुभकामनाएं दी हैं, वो दरअसल, मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला हैं. विराट और उनकी दोस्ती भी काफी पुरानी है. दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे की हौसलाअफजाई कर चुके हैं.

Ashes 2021: बेन स्टोक्स की ‘पसली तोड़’ गेंद से डेविड वॉर्नर की हालत खराब, छींक मारते हुए कुर्सी से गिरे; देखें वीडियो

IND vs SA : राहुल द्रविड़ ने सेंचुरियन टेस्ट से पहले लगाई विराट कोहली की क्लास ! वीडियो सामने आया

विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए हैं. यहां भारत को 3 टेस्ट की सीरीज के साथ ही इतने वनडे भी खेलने हैं. टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा. दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले विराट से वनडे की कप्तानी भी छीन ली गई थी. इसे लेकर विराट और बीसीसीआई के बीच शुरू हुआ विवाद अब तक खत्म नहीं हुआ है.

Tags: Cricket news, English premier league, Premier league, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here