Ashes Series कवर कर रहे पत्रकारों को होटल लौटने पर कहा गया- जहां हो वहीं रहो

0
27

[ad_1]

एडिलेड. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs England) के बीच दूसरे एशेज टेस्ट (Ashes Series) को कवर कर रहे मीडिया के 2 सदस्य कोविड-19 (Covid-19) परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं. ‘एबीसी.नेट.एयू’ के अनुसार कि एडिलेड ओवल में दूसरा एशेज कवर कर रही मीडिया के 2 सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा है कि वायरस के लिए नियमित परीक्षण के दौरान एक प्रसारण कर्मचारी का नतीजा पॉजिटिव आया है. बाद में रविवार दोपहर दूसरा कोविड-19 पॉजिटिव मामला सामने आया, जो मीडियाकर्मियों के बीच था.

स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा कि हमें बताया गया है कि छठे दिन के नियमित परीक्षण के दौरान विदेशी मीडिया के दूसरे सदस्य का कोविड नतीजा पॉजिटिव आया है. यह व्यक्ति वेस्टर्न स्टैंड में मीडिया सेंटर में काम कर रहा था. वह और उसके करीबी संपर्क में आए लोग स्टेडियम में नहीं आए.

 स्वीकृति मिलने के बाद ही मैदान से कर पाएंगे प्रसारण 

‘एबीसी ग्रैंडस्टैंड’ टीम को कहा गया है कि वह मैदान से तब तक प्रसारण नहीं कर सकते, जब तक उन्हें साउथ ऑस्ट्रेलिया स्वास्थ्य विभाग और ओवल प्रबंधन से स्वीकृति नहीं मिल जाती, लेकिन वे दूरस्थ स्थल से आज के खेल का प्रसारण जारी रखेंगे.

Ashes 2021: बेन स्टोक्स की ‘पसली तोड़’ गेंद से डेविड वॉर्नर की हालत खराब, छींक मारते हुए कुर्सी से गिरे; देखें वीडियो

एमएस धोनी ने परिवार संग पिंकसिटी के लिए भरी उड़ान, फिटनेस देखते रह गए फैंस, देखें Video

एबीसी ग्रैंडस्टैंड के एंड्रयू मूर ने कहा कि यात्रा इंतजामों के तहत आज सुबह मेरा परीक्षण हुआ और जब हम होटल के कमरे में वापस लौटे तो हमें कहा गया कि जहां हो वहीं रहो, तब तक एडिलेड ओवल नहीं जाएं जब तक कि दक्षिण आस्ट्रेलिया स्वास्थ्य विभाग और एडिलेड ओवल प्रबंधन से स्वीकृति नहीं मिल जाती. वेबसाइट के अनुसार मूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि ब्रिटिश मीडिया का सदस्य पॉजिटिव पाया गया है.

Tags: Ashes Series, Australia, Coronavirus, Cricket news, England



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here