खराब मौसम में पिच को बचाने के लिए पड़ी और लोगों की जरूरत, महिला खिलाड़ियों ने लगाई दौड़, देखें दिल जीतने वाला Video

0
23

[ad_1]

नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया में 50 ओवर का महिला नेशनल क्रिकेट लीग टूर्नामेंट (Women National Cricket League) खेला जा रहा है. टूर्नामेंट का तीसरा मैच खराब मौसम की वजह से बाधित हुआ, मगर इस दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जो लोगों को दिल जीत रहा है. दरअसल टूर्नामेंट का तीसरा मैच न्‍यू साउथ वेल्‍स और विक्‍टोरिया वीमन के बीच मेलबर्न में खेला गया. मैच की दूसरी पारी में खराब मौसम बाधा बन गया.

देखते ही देखते आसमान में काले बादल छा गए और ग्राउंड्समैन तेजी से पिच को बचाने के लिए कवर्स लेकर आए, मगर हवा काफी तेज थी और कवर्स लगाने के लिए और लोगों की जरूरत पड़ी. ऐसी परिस्थिति में महिला खिलाड़ियों ने मैदान के अंदर दौड़ लगाई और ग्राउंड्समैन की मदद की.

बेटे के खातिर पिता ने छोड़ी नौकरी, दादा की पेंशन से चला घर, जानें कौन हैं अंडर 19 वर्ल्‍ड कप के भारतीय टीम कप्‍तान यश ढुल

भुवनेश्वर कुमार ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, लाडली को गोद में लिए आए नजर

महिला खिलाड़ियों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टूर्नामेंट का आगाज 17 दिसंबर को हुआ था. विक्‍टोरिया टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए न्‍यू साउथ वेल्‍स ने निर्धारित ओवर में 300 रन बनाए. हालांकि मौसम खराब होने की वजह से विक्‍टोरिया को 35 ओवर में 256 रन का लक्ष्‍य मिला, मगर टीम निर्धारित ओवर में 229 रन ही बना सकी. न्‍यू साउथ वेल्‍स ने 26 रन से मुकाबला जीता. विक्‍टोरिया की एलिस पैरी (Ellyse Perry) प्‍लेयर ऑफ द मैच रही, जिन्‍होंने पहले 10 रन पर एक विकेट लिया और फिर 94 गेंदों पर 120 रन की शानदार पारी खेली.

Tags: Australia, Cricket news, Video Viral, Women cricket



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here