पाकिस्तान के क्रिकेटर यासिर शाह बच्ची से रेप के मामले में फंसे, एफआईआर हुई दर्ज

0
25

[ad_1]

इस्लामाबाद. यासिर शाह (Yasir Shah) बड़ी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेटर और उनके दोस्त पर 14 साल की बच्ची से रेप और उसे धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अब बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने की तैयारी में है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले को लेकर हालांकि अब तक क्रिकेटर या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

आज न्यूज की खबर के अनुसार, यासिर शाह के दोस्त फरहान ने एक 14 साल की बच्ची से रेप किया और उसका एक वीडियो भी बनाया. इसके बाद उसने बच्ची की बात यासिर से कराई. एफआईआर के अनुसार, यासिर ने बच्ची को धमकी दी और चुप रहने को कहा. इतना ही नहीं उन्होंने बच्ची पर अपने दोस्त फरहान से शादी करने का दबाव भी बनाया. अब मेडिकल टेस्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बाबर आजम पर भी लग चुके हैं आरोप

यासिर शाह से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर रेप के आरोप लगे थे. इसके अलावा कई अन्य क्रिकेटर भी इस तरह के आरोप में फंस चुके हैं. लेकिन बाबर पर आरोप साबित नहीं हुए थे. चोट के कारण यासिर शाह पिछले दिनों बांग्लादेश के दौरे (Pakistan vs bangladesh) पर नहीं गए थे. पाक ने टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया था.

Tags: Cricket news, Pakistan, Pakistan cricket team, Pcb, Yasir Shah



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here