Ashes, AUS vs ENG: 3 मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड की वापसी

0
28

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को पुष्टि कर दी है कि वे शेष एशेज सीरीज (Ashes Series 2021-22) के लिए उसी टीम को बरकरार रखेंगे, क्योंकि मेजबान टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज (Australia vs England) में 2-0 की बढ़त का दावा करने के कगार पर पहुंच गई है. कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) और साथी तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) एडिलेड में सीरीज के दूसरे मैच से बाहर होने के बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में तीसरे टेस्ट के लिए रविवार को (26 दिसंबर) टीम में वापसी करेंगे.

कोविड -19 मामले के निकट संपर्क होने के परिणामस्वरूप पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड एडिलेड में पिंक बॉल टेस्ट से बाहर कर दिया गया था. क्वारंटीन की अवधि के लिए वह न्यू साउथ वेल्स में घर लौट आए.

Year Ender 2021: ऑस्ट्रलिया 45% मैच जीतकर भी वर्ल्ड चैंपियन बन गया, भारत 62% और पाकिस्तान 77% जीत के बाद भी फिसड्डी रहे

वहीं, जोश हेजलवुड ब्रिस्बेन में शुरुआती मैच में लगी चोट के कारण दूसरे टेस्ट से चूक गए, जिसे मेजबान टीम ने नौ विकेट से जीत लिया था. नवोदित माइकल नेसर और झाय रिचर्डसन ने एडिलेड के लिए गेंदबाजी आक्रमण में दोनों की जगह ली, लेकिन सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के दबदबे में कोई कमी नहीं आई.

ऐसे में चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों में किसी भी बदलाव की कोई आवश्यकता नहीं देखी. हालांकि, मार्कस हैरिस सीरीज में अब तक चार पारियों में सिर्फ 38 रन बनाने के बाद शुरुआती साझेदारी में अपने स्थान के बारे में चिंतित हो सकते हैं. 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद सीरीज सिडनी में नए साल के टेस्ट और होबार्ट में एक दिन-रात्रि मैच के साथ समाप्त होगी.

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट दर्शकों के बिना: रिपोर्ट

शेष एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: पैट कमिंस (कप्तान), एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरुन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लॉयन, माइकल नेसर, झाय रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन, डेविड वॉर्नर.

Tags: Ashes, Australia vs England, Josh Hazlewood, Pat cummins



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here