Ashes Series: गेंद लगने से मैदान पर दर्द से तड़प रहे थे जो रूट, कमेंट्री बॉक्‍स में रिकी पोंटिंग के हंसते-हंसते निकले आंसू, देखें Video

0
29

[ad_1]

नई दिल्‍ली. एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्‍लैंड की टीम लगातार दूसरा मैच हार गई. 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में इंग्‍लैंड टीम ऑस्‍ट्रेलिया (England vs Australia) के हाथों 0-2 से पिछड़ गई है. इंग्‍लैंड को ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों दूसरे टेस्‍ट मैच में 275 रन से हार का सामना करना पड़ा. इंग्लिश कप्‍तान जो रूट (Joe Root) दूसरे टेस्‍ट मैच के दौरान 2 बार चोटिल हो गए. एक बार तो चौथे दिन नेट प्रैक्टिस के दौरान और दूसरी बार मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे, इसके बावजूद वो टीम की हार टालने के लिए संघर्ष करते रहे.

ऑस्‍ट्रेलिया ने पहला टेस्‍ट मैच 9 विकेट से जीता था. जबकि दूसरे मैच में भी टीम ने बड़े अंतर से जीत हासिल की. दूसरे मैच में इंग्‍लैंड को जीत के लिए 468 रन का लक्ष्‍य मिला था, जवाब में रूट की टीम 192 रन ही बना पाई. चौथे दिन नेट प्रैक्टिस के दौरान रूट को उनके साथी खिलाड़ी ने ही चोटिल कर दिया था. टीम के थ्रो डाउन स्‍पेशलिस्‍ट की एक गेंद प्रैक्टिस में उनकी ग्रोइन में लग गई. जिसके बाद वह दर्द से तड़प उठे थे.

मैच में इंग्लिश टीम लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी तो 22 ओवर में ही 2 विकेट गिर गए थे. जिसके बाद रूट क्रीज पर आए. रूट मैच बचाने की कोशिश कर रहे थे. उन्‍होंने एक छोर को संभाले रखा था. दिन का खेल खत्‍म होने से 2 ओवर पहले एक बार फिर उनके साथ हादसा हो गया.

ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क की गेंद उनकी कमर के निचले हिस्‍से पर लग गई. दर्द से कराहते हुए वो जमीन पर गिर पड़े. जांच के बाद वो फिर से बल्‍लेबाजी करने लगे, मगर रन लेने में वो दर्द में नजर आ रहे थे, जिसे देखकर कमेंट्री बॉक्‍स में बैठे पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान रिकी पोंटिंग के हंसते हंसते आंख से आंसू निकल गए. सोशल मीडिया पर पोंटिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Tags: Ashes Series 2021-22, Australia, Cricket news, England, Joe Root, Ricky ponting



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here