Ashes 2021:…तो फैंस कर दिए जाएंगे स्टेडियम से बाहर, बॉक्सिंग डे टेस्ट का ‘कोरोना प्लान’

0
23

[ad_1]

मेलबर्न. मेलबर्न क्रिकेट क्लब (एमसीसी) को भरोसा है के आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच रविवार से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के कारण कोरोना वायरस के मामले नहीं बढ़ेंगे. क्योंकि प्रशंसकों से कहा गया है कि अगर वे कोविड-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हैं, तो उन्हें स्टेडियम से बाहर कर दिया जाएगा.

एमसीजी में इस साल दर्शकों की संख्या की कोई सीमा तय नहीं की गयी है और स्थानीय मीडिया के अनुसार 55,000 टिकट पहले ही बिक चुके हैं. पिछले साल जब आस्ट्रेलिया ने महामारी के बीच भारत की मेजबानी की थी तब प्रतिदिन केवल 30,000 दर्शकों को ही स्टेडियम में आने की अनुमति दी गयी थी.

मैच के पहले दिन 70,000 दर्शकों के पहुंचने की संभावना है. इस मैच से पहले कोविड-19 के नये स्वरूप ओमिक्रॉन को लेकर चिंता बनी हुई है. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार एमसीसी के मुख्य कार्यकारी स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा, “जोखिम (वायरस के फैलने का) हमेशा रहता है लेकिन हमने इसके लिये कोविड सुरक्षा योजना तैयार की है.”

उन्होंने कहा, “हमने यह योजना अच्छी तरह से क्रियान्वित की है. इस साल फुटबॉल में हमारे लिये यह महत्वपूर्ण मुद्दा था और हमने इसे काफी अच्छी तरह से क्रियान्वित किया.” दर्शकों के लिये मास्क पहनना अनिवार्य होगा.

इसे भी देखें, शोएब अख्तर ने बनाई लिस्ट, बताया- शाहिद अफरीदी से हैं क्या-क्या समस्या- VIDEO

शाहिद अफरीदी 2022 में आखिरी बार PSL में नजर आएंगे, खुद बताया- किस टीम से खेलेंगे

ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के पहले दोनों टेस्ट जीते हैं. ब्रिसबेन में हुए पहले टेस्ट में मेजबान देश ने 9 विकेट से इंग्लैंड को हराया था. वहीं, एडिलेड में हुए दूसरे डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने 275 रन के बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी.

Tags: Ashes Series, Ashes Series 2021-22, Boxing Day Test, Cricket news, Melbourne Cricket Ground

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here