Big Bash League: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने लाइव मैच में साथी खिलाड़ी को किया किस, वायरल हुआ वीडियो

0
29

[ad_1]

नई दिल्ली. बिग बैश लीग (BBL 2021) के इस सीजन में गेंद और बल्ले की जोरदार जंग देखने को मिल रही है. जहां जोश फिलिप और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) बल्ले से धमाल मचा रहे हैं, तो वहीं एंड्रयू टाइ और जहीर खान ने गेंद से कहर बरपाया हुआ है. लेकिन मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers vs Sydney Sixers) के बीच हुए मुकाबले में फैंस को मैदान पर अलग ही नजारा देखने को मिला है. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, सिडनी की बल्लेबाजी के दौरान एडिलेड टीम के कप्तान पीटर सिडल (Peter Siddle) ने साथी खिलाड़ी डेनिएल वॉरेल को गाल पर किस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

बिग बैश लीग (Big Bash League) के इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स के कप्तान पीटर सिडल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. एडिलेड ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन बनाए. एडिलेड की तरफ से थॉमस केली ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए. इस लक्ष्य का बचाव करने के लिए उतरी एडिलेड टीम की तरफ से पहला ओवर डेनिएल वॉरेल (Daniel Worrall) फेंकने आए. उस समय कप्तान पीटर सिडल (Peter Siddle) सर्कल के अंदर फील्डिंग के लिए तैनात थे.

पहली गेंद के बाद डेनिएल कप्तान सिडल से कुछ बात करने गए. इसी दौरान सिडल ने वॉरेल को किस कर दिया. वीडियो को देखने के बाद फैंस इसे ब्रोमांस भी कह रहे हैं.

न्यूजीलैंड ने एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रचने वाले गेंदबाज को किया टीम से बाहर

‘विराट कोहली की कप्तानी के मसले पर सौरव गांगुली को नहीं बोलना चाहिए था’

इस मैच में पीटर सिडल जमकर पिटे. उन्होंने 3.2 ओवर में 40 रन लुटाए. उनकी गेंदों पर बल्लेबाजों ने 4 चौके और 2 छक्के उड़ाए. वहीं, सिडल ने टीम के जिस गेंदबाज को लाइव मैच के दौरान किस किया था. उनकी गेंदबाजी भी बेरंग नजर आई. उन्होंने 3 ओवर में 27 रन दिए. सिडनी सिक्सर्स ने जीत के लिए मिले 148 रन के लक्ष्य को 19.2 ओवर में हासिल कर लिया. सिडनी के लिए सीन एबॉट ने 10 गेंद में नाबाद 19 रन की पारी खेली. उन्होंने दो चौके लगाए. वहीं कप्तान मोइजेस हेनरिक्स ने 28 रन बनाए.

Tags: Australia, BBL 2021, Big bash league, Cricket news



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here