अंपायर न होने से रद्द हुआ अमेरिका और आयरलैंड के बीच पहला वनडे मैच, जानिए पूरा मामला

0
29

[ad_1]

फोर्ट लॉडरडेल (अमेरिका). अंपायर न होने के कारण अमेरिका और आयरलैंड (USA vs Ireland) के बीच रविवार को खेला जाने वाला पहला वनडे मैच रद्द हो गया है. दरअसल अंपायरिंग टीम में कोविड-19 (Covid-19) का मामला पाये जाने के कारण मुकाबले को रद्द किया गया है. अमेरिका क्रिकेट ने बयान जारी करके कहा कि अमेरिका क्रिकेट और क्रिकेट आयरलैंड आईसीसी के साथ मिलकर काम करना जारी रखेंगे, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सीरीज के बाकी मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेले जा सकें.

इसमें कहा गया है कि एक अंपायर को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन जिन 3 अन्य को मैच में अंपायरिंग करनी थी, उन्हें करीबी संपर्क माना जा रहा है और इसलिए कोई भी अंपायर मैच के लिये उपलब्ध नहीं रहेगा.

पहले से ही सीरीज में बना हुआ था कोरोना का खतरा
सीरीज का दूसरा वनडे मंगलवार और तीसरा मैच गुरुवार को खेला जाना है. इससे पहले दोनों के बीच 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही थी. टी20 सीरीज का पहला मैच अमेरिका ने जीता था और इसी के साथ उसने इतिहास रच दिया था. टेस्‍ट खेलने वाले देश के खिलाफ उसकी यह पहली जीत थी. हालांकि दूसरे मैच में आयरलैंड ने वापसी की और सीरीज में बराबरी की.

मोबाइल फोन और वो 40 मिनट…जानें कैसे बचे मिचेल स्‍टार्क और नाथन लायन, पैट कमिंस ने किया खुलासा

6 साल की उम्र में पहला प्रतियोगी मैच खेलने वाले गेंदबाज को मिला 32 की उम्र में डेब्‍यू का मौका
सीरीज में पहले से ही कोविड 19 का खतरा बना हुआ है. 17 दिसंबर को आयरलैंड के 4 खिलाड़ी और एक सपोर्ट स्‍टाफ सीरीज से पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे. इस मामले को ज्‍यादा दिन बीते भी नहीं थे कि 21 दिसंबर को अमेरिका के खेमे में कोरोना के 4 मामले सामने आ गए.

Tags: America, COVID 19, Cricket news, Ireland

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here