युवराज सिंह हुए इमोशनल तो ‘रिटायर्ड’ हरभजन सिंह ने Video पर लिखा- लव यू भाई

0
35

[ad_1]

नई दिल्ली. दिग्गज स्पिनरों में शुमार हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शुक्रवार को क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. हरभजन सिंह ने अपने करियर के दौरान भारत को कई मैचों में जीत दिलाई. साल 1998 में डेब्यू करने वाले इस ऑफ स्पिनर को कई दिग्गजों ने शुभकामनाएं दीं. इसी बीच पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके कैप्शन में उन्होंने कई बातें लिखीं.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh retired) अब किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ बतौर सपोर्ट स्टाफ जुड़ सकते हैं. वह साल 2015 से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. 41 साल के हरभजन इसके बाद भी आईपीएल में खेलते रहे. अब उन्होंने हर फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘ हर चीज का अंत जरूर आता है. मैंने आज इस खेल को अलविदा कहा जो मेरे लिए सब-कुछ था. मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरे इस 23 साल के सफर को यादगार और खूबसूरत बनाया.’ हरभजन को इसके बाद युवराज सिंह ने भी शानदार करियर के लिए बधाई दी.

इसे भी देखें, हरभजन सिंह के संन्यास पर श्रीसंत का पोस्ट वायरल, कभी मैदान पर गेंदबाज को जड़ा था चांटा

युवराज सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक बेहतरीन करियर के लिए बधाई भाई. मैदान पर और बाहर की यादें हमेशा अनमोल रहेंगी, विशेष रूप से एक साथ 2 विश्व कप जीतना. आप एक महान मैच विजेता और पूरी तरह एक ‘टीम मैन’ रहे हैं. अपनी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है लीजेंड! मिलो फेर भंगड़ा करेंगे, ढेर सारा प्यार.’

इस वीडियो पर हरभजन ने भी कमेंट किया. उन्होंने दिल वाली इमोजी शेयर करते हुए लिखा, ‘लव यू भाई.’ इसके अलावा सुरेश रैना ने भी कमेंट किया. उन्होंने केवल 2 दिल वाली इमोजी शेयर की.

harbhajan singh

हरभजन सिंह ने युवराज के पोस्ट पर कमेंट किया. (Instagram)

हरभजन सिंह ने अपने करियर में 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उनके नाम टेस्ट में 417, वनडे में 269 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 25 विकेट भी झटके. इसके अलावा उन्होंने टेस्ट में 2 शतक और 9 अर्धशतक भी जमाए.

Tags: Cricket news, Harbhajan singh, Viral video, Yuvraj singh



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here