हरभजन सिंह राजनीति में जाएंगे या IPL में बनेंगे कोच? जानें भज्जी ने क्‍या कहा

0
25

[ad_1]

नई दिल्ली. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने संन्‍यास का ऐलान किया है. संन्‍यास लेने के बाद भज्‍जी राननीति की पिच पर कदम रखेंगे या फिर कोचिंग की दुनिया में कदम रखेंगे. इस पर चर्चा शुरू हो चुकी है, मगर भारत की तरफ से 711 विकेट लेने वाले पूर्व गेंदबाज ने अपने भविष्‍य के बारे में खुद ही खुलासा कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि वह राजनीति के खिलाफ नहीं है, मगर इस पिच पर कदम रखने का आखिरी फैसला वह काफी सोच विचार करके ही करना चाहेंगे.

बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) के साथ हरभजन की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस तस्‍वीर के साथ ही उन्‍होंने लिखा था कि ‘‘संभावनाओं से भरी तस्वीर’’. इससे उनके राजनीति में उतरने की अटकलें लगायी जा रही हैं. हरभजन ने कहा कि उन्होंने इस मामले पर अभी फैसला नहीं लिया है.

भविष्‍य तय करने के लिए समय की जरूरत
हरभजन ने पीटीआई को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि साफ बताऊं तो मैं नहीं जानता कि आगे क्या होगा. मैं किस दिशा में आगे बढ़ना चाहता हूं, यह जानने के लिये 2- 3 दिन चाहिए. हां मैं समाज को वापस करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि अगर मैं राजनीति से जुड़ता हूं तो कैसे या किस तरह से, मुझे इन चीजों पर भी गौर करने की जरूरत होगी, क्योंकि मेरा मुख्य लक्ष्य लोगों की मदद करना है, अगर मैं राजनीति में उतरने का फैसला करता हूं तो.

Police Shield: सूर्यकुमार यादव ने किया धमाका, खेली 249 रन की विस्फोटक पारी, साउथ अफ्रीका जाना तय!

हरभजन सिंह; जिंदादिल क्रिकेटर, जिसने टीम इंडिया को इतिहास की सबसे यादगार जीत दिलाई

क्रिकेट में बिजी रह सकते हैं भज्‍जी
उन्होंने खुलकर नहीं कहा, लेकिन उनके जानकारों का कहना है कि इसकी संभावना बहुत कम है कि वह पंजाब विधानसभा के चुनाव लड़ेंगे क्योंकि उनकी कुछ क्रिकेट और मीडिया प्रतिबद्धताएं हैं जो उन्हें व्यस्त रखेंगी. हरभजन ने कहा कि जहां तक क्रिकेट का संबंध हैं तो मैं खेल से जुड़ा रहूंगा. मैं आईपीएल (IPL) की टीमों को कोचिंग दे सकता हूं, उनका मेंटर बन सकता हूं या फिर थोड़ा वेटरन क्रिकेट खेल सकता हूं.

Tags: BCCI, Cricket news, Harbhajan singh, Indian cricket news, Navjot singh siddhu

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here