IND vs SA: विराट कोहली बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से पहले नहीं होंगे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में शामिल! पिछली बार मचा था बवाल

0
24

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) दौरे पर गई है. जहां उसे 3 टेस्‍ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनली है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्‍ट (Boxing Day Test) मैच यानी पहला टेस्‍ट मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारतीय टीम शनिवार शाम 4.30 बजे के करीब प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेगी, मगर इस कॉन्‍फ्रेंस में भारतीय टेस्‍ट टीम कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) हिस्‍सा नहीं लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में शामिल नहीं होंगे. कप्‍तान की बजाय फिर कौन प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में शामिल होगा? यह सवाल बना हुआ है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम के मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) या फिर इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह उपकप्‍तान बनाए गए केएल राहुल (KL Rahul) प्रेस कॉन्फ्रेंस में शमिल हो सकते हैं. वैसे तो कोहली को मीडिया से बात करनी चाहिए, मगर ऐसा माना जा रहा है कि मैनेजमेंट बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से पहले कोई और मौका नहीं लेना चाहता.

पिछली बार प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद मचा था बवाल
दरअसल साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले कोहली की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद भारतीय क्रिकेट में बवाल मच गया था. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कोहली ने बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के दावों को खारिज कर दिया था.

हरभजन सिंह राजनीति में जाएंगे या IPL में बनेंगे कोच? जानें भज्जी ने क्‍या कहा

‘हरभजन सिंह हार मानने वालों में नहीं, हर बार गिरकर उठे’, भज्जी के संन्यास पर भावुक हुए दादा

कोहली ने गांगुली के उस दावे को खारिज कर दिया था कि बीसीसीआई ने उनसे टी20 कप्‍तानी न छोड़ने के लिए कहा था. कोहली के इस बयान से भारतीय क्रिकेट में बवाल मच गया और टीम पहले टेस्‍ट मैच से पहले अब और कोई विवाद नहीं चाहती. रिपोर्ट्स की मानें तो इसी वजह से कोहली प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हिस्‍सा नहीं लेंगे.

Tags: Cricket news, India vs South Africa, KL Rahul, Rahul Dravid, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here