एशेज सीरीज के बीच क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया में बवाल, खिलाड़ी पर महिलाओं के साथ अश्‍लील डांस करने का आरोप

0
25

[ad_1]

मेलबर्न. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले (nick hockley) ने रविवार को कहा कि एक ‘जाने पहचाने’ खिलाड़ी के कथित तौर पर नशीली दवाओं का इस्तेमाल करने की गोपनीय रिपोर्ट मीडिया में लीक होने के बाद उन्‍होंने पुलिस से मदद मांगी है. ‘द ऐज’ समाचार पत्र में रविवार को प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया है कि उसे एक महिला और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ‘इंटीग्रिटी’ प्रमुख सीन कैरोल के बीच फोन पर बातचीत की रिकॉर्डिंग मिली है.

जिसमें इस महिला ने आरोप लगाया है कि एक खिलाड़ी कोकीन का इस्तेमाल कर रहा था और बालकनी में नग्न होकर कई महिलाओं के साथ डांस कर रहा था. इस महिला ने खुद को उच्च श्रेणी की ‘एस्कॉर्ट’ बताया था. हॉकले ने पूर्व खिलाड़ी पर लगे आरोपों को ‘निराधार’ करार दिया.

गोपनीय जानकारी लीक होने पर पुलिस की ली मदद

हॉकले ने पत्रकारों से कहा कि मैंने आज सुबह रिपोर्ट देखी. यह रिपोर्ट निराधार हैं. गोपनीय जानकारी को किसी भी तरह से चुराना अपराध है. हमने पुलिस को इस बारे में सूचित किया है और हम विक्टोरिया पुलिस की मदद ले रहे हैं. मेलबर्न के दैनिक समाचार पत्र ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रिकॉर्डिंग गुमनाम पते से ‘एन्क्रिप्टेड’ (कूट रूप में) ईमेल के जरिये समाचार पत्र को भेजी गयी है.

आर अश्विन के करियर को ‘बचाने’ में कैसे ट्रेनर राजमणि ने की मदद? एक फोन कॉल ने बदल दी कहानी

इंटरनेट पैक बेचने वाला ‘पाकिस्‍तानी गेंदबाज’, विराट कोहली से जुड़े सपने को लेकर जानें क्‍या कहा

इस रिकॉर्डिंग को लीक करने वाले व्यक्ति ने स्वयं को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का पूर्व कर्मचारी बताया है जो ‘इंटीग्रिटी यूनिट’ की कमियों को उजागर करना चाहता है. कैरोल ने एक साल पहले क्रिकेट आस्ट्रेलिया को छोड़ दिया था. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम इस समय एशेज (Ashes 2021-2022) सीरीज में बिजी है. ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज में 2-0 से आगे है. रविवार से मेलबर्न में शुरू हुए बॉक्सिंग डे टेस्‍ट (Boxing Day Test) मैच में अगर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम जीत दर्ज कर लेती है तो वो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी.

Tags: Ashes 2021-22, Australia, Cricket news, England

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here