विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा बोले, फैंस इस बार देखेंगे ‘ऑरिजिनल फॉर्म’

0
27

[ad_1]

नई दिल्ली. धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने करीब 2 साल से कोई शतक नहीं जड़ा है लेकिन उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने माना कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज (IND vs SA Test Series) में वह दमदार प्रदर्शन करेंगे. 33 साल के विराट कोहली ने हाल में टी20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ दी जिसके बाद उन्हें वनडे कप्तानी से भी हटा दिया गया. भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जा रहा है.

भारतीय टीम जब पिछली बार सेंचुरियन में टेस्ट मैच खेली थी, तब भारत 135 रन से हार गया था. विराट कोहली ने उस मैच की पहली पारी में 15 चौकों की मदद से 153 रन बनाए थे. शर्मा ने कहा कि कोहली इस सीरीज के दौरान बेहतरीन फॉर्म में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि विराट पिछले मुकाबले के अपने प्रदर्शन को दोहरा सकते हैं.

इसे भी देखें, रवि शास्त्री को बतौर कोच था फेल होने का डर, खुद बताई इसकी वजह

राजकुमार शर्मा ने एनडीटीवी से कहा, ‘पिछली बार विराट ने सेंचुरियन में शानदार पारी खेली थी और मुझे उम्मीद है कि वह एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. उनके सभी फैंस उन्हें पहले की तरह की फॉर्म में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वह एक परिपक्व व्यक्ति हैं. वह लंबे समय से कप्तानी कर रहे हैं. उन्हें टीम इंडिया के प्रदर्शन का जुनून है. इस बार फैंस को ‘ऑरिजिनल फॉर्म’ वाला विराट देखने को मिलेगा.’

इस मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को मौका दिया गया है. उनके अलावा रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और मोहम्मद शमी भी प्लेइंग-XI में शामिल हैं.

Tags: Cricket news, India vs South Africa, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here