हार्दिक पंड्या को फैन नहीं हैं पसंद! लोगों ने किया ट्रोल, Video हुआ वायरल

0
36

[ad_1]

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वे अभी खराब फिटनेस से जूझ रहे हैं. न्यूजीलैंड के बाद साउथ अफ्रीका दौरे (India vs South Africa) के लिए भी उन्हें नहीं चुना गया है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में उनका और टीम दोनों का प्रदर्शन खराब रहा था. इसके बाद आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. ऐसे में वे मौजूदा सीजन में नई टीम से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

हार्दिक पंड्या का एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल है. इसमें दिख रहा है कि एक होटल से बाहर निकलने पर फैंस उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे. इस दौरान एक फैंस ने पंड्या के साथ सेल्फी लेने की कोशिश में उनके कंधे पर हाथ रख दिया. यह बात पंड्या को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने उसका हाथ हटा दिया. इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया और फैंस उन्हें नसीहत देने लगे. एक फैन ने लिखा कि हार्दिक भाई एटीट्यूड दिखा रहे हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि शायद वे अपना बुरा वक्त भूल गए हैं.

वर्ल्ड कप के बाद नहीं खेले

हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में गेंदबाजी नहीं की थी. तभी से उनके फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे थे. इसके बाद भी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था. टी20 वर्ल्ड कप के बाद अभी पंड्या रिकवरी कर रहे हैं. वे विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में भी नहीं उतरे. वहीं उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) टूर्नामेंट खेले थे.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: राहुल द्रविड़ और विराट कोहली ने पहले टेस्ट से शतकवीर को किया बाहर, खराब प्रदर्शन वाला टीम में

यह भी पढ़ें: Ashes Series: इंग्लैंड ने बनाया 0, 0, 0, 0, 0… का कभी ना याद करने वाला रिकॉर्ड, आपने देखा क्या?

सेलेक्टर्स अब हार्दिक पंड्या के विकल्प की तलाश में जुटे हुए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वेंकटेश अय्यर को मौका दिया गया था. अय्यर ने पिछले दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में भी बल्ले और गेंद से अच्छा खेल दिखाया. उन्हें अगले महीने साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भी टीम में जगह मिल सकती है.

Tags: BCCI, Cricket news, Hardik Pandya, Team india



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here