पेसर मोहित शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, प्यारी सी तस्वीर पोस्ट कर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

0
35

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर मोहित शर्मा (Mohit Sharma) के घर नन्हा मेहमान आया है. मोहित की पत्नी श्वेता शर्मा ने एक बच्चे को जन्म दिया है. मोहित शर्मा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अपने नवजात के हाथ की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है.

भारत के लिए 34 मैच खेल चुके मोहित शर्मा ने लिखा, ‘दुनिया में आपका स्वागत है- 27/12/2021. हमारी बाहों को प्यार से भर रहे हो और हमारे दिलों को खुशियों से. हम अपने बच्चे का स्वागत करते हैं.’ इस पर उनके फैंस ने उन्हें बधाई दी. भारतीय पेसर सिद्धार्थ कौल ने लिखा- आप दोनों को बहुत बधाई. पंजाब किंग्स के मयंक डागर और क्रिकेटर शादाब जकाती ने भी उन्हें बधाई दी.

इसे भी देखें, माइकल वॉन बोले- मेलबर्न में होने चाहिए एशेज सीरीज के बाकी 2 टेस्ट, ACA अधिकारी ने कहा- कोई जरूरत नहीं है

हरियाणा का यह 33 वर्षीय स्टार पेसर हाल में विजय हजारे ट्रॉफी में खेलता नजर आया था. उन्होंने टूर्नामेंट में यूपी और दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में 2-2 विकेट झटके थे. मोहित साल 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते दिखे थे.

मोहित के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में वनडे डेब्यू किया था. उन्होंने अभी तक 26 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें कुल 31 विकेट उनके नाम हैं. साल 2014 में टी20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले मोहित ने अभी तक इस फॉर्मेट में 8 मैच खेले हैं और कुल 6 विकेट झटके हैं. वह 44 फर्स्ट क्लास मैचों में 127 विकेट भी ले चुके हैं. वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स-XI पंजाब (अब पंजाब किंग्स) का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं.

Tags: Cricket news, Delhi Capitals, Indian cricket



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here