माइकल वॉन बोले- मेलबर्न में होने चाहिए एशेज सीरीज के बाकी 2 टेस्ट, ACA अधिकारी ने कहा- कोई जरूरत नहीं है

0
22

[ad_1]

नई दिल्ली. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से एशेज सीरीज के बाकी 2 टेस्ट मैच मेलबर्न में कराने का अनुरोध किया है. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (Australian Cricketers’ Association) के सीईओ टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा कि सीरीज के शेड्यूल में बदलाव की कोई जरूरत नहीं है. कोरोना वायरस के मामलों के कारण ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे टेस्ट मैच में भी परेशानी हुई. जब दूसरे दिन का खेल शुरू होने वाला था, उससे पहले ही पता चला कि सपोर्ट स्टाफ के 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

माइकल वॉन की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए ग्रीनबर्ग ने कहा कि एसीए आश्वस्त है कि अंतिम दोनों टेस्ट मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही खेले जाएंगे. ग्रीनबर्ग ने सोमवार को एसईएन टेस्ट क्रिकेट से कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि शेड्यूल बदलने की कोई जरूरत है.’ एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी में जबकि पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच होबार्ट में खेला जाना है.

इसे भी देखें, मेलबर्न टेस्ट में दूसरे दिन कोरोना ने कैसे बदले हालात? जेम्स एंडरसन ने सुनाई पूरी कहानी

उन्होंने कहा, ‘हमें भरोसा और उम्मीद है कि हम योजना के अनुसार ही इस सीरीज को जारी रखेंगे.’ इससे पहले वॉन ने कहा था कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और परिवारों के लिए जोखिम को कम करने के लिए शेष 2 मैचों को मेलबर्न में ही कराया जाना चाहिए. बता दें कि सोमवार को इंग्लिश कैंप में 2 लोग (2 सपोर्ट स्टाफ और उनके परिवार के 2 सदस्य) कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके कारण दूसरे दिन का खेल भी देरी से शुरू हुआ.

वॉन ने ‘फॉक्स क्रिकेट’ से कहा, ‘मुझे लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को सक्रियता दिखानी चाहिए. यह अभूतपूर्व समय है. अगला टेस्ट भी एमसीजी पर खेला जा सकता है ताकि हम सभी विक्टोरिया में ही रहें. यहां के प्रोटोकॉल सिडनी से अलग हैं. दोनों टीमों, प्रसारण और प्रोडक्शन टीमों को सिडनी भेजने का जोखिम लेना जरूरी है क्या? सिडनी में पहले ही दिन एक भी मामला आ गया तो टेस्ट रद्द हो जाएगा.’

Tags: Ashes 2021-22, Ashes Series, Australia vs England, Cricket news, Michael vaughan

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here