Ashes Series : मेलबर्न टेस्ट में दूसरे दिन कोरोना ने कैसे बदले हालात? जेम्स एंडरसन ने सुनाई पूरी कहानी

0
18

[ad_1]

मेलबर्न. घातक कोरोना वायरस से जुड़े मामले भले ही कम हो गए हैं लेकिन हर रोज कई केस सामने आ रहे हैं. इसके चलते खेल गतिविधियों पर काफी फर्क पड़ा है. कोरोना के कारण ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे टेस्ट मैच में भी परेशानी हुई. जब दूसरे दिन का खेल शुरू होने वाला था, उससे पहले ही पता चला कि सपोर्ट स्टाफ के 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इंग्लैंड के पेसर जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने बताया कि कैसे खिलाड़ी बस में चढ़ गए थे, लेकिन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हालात बदले और खेल भी देरी से शुरू हुआ.

अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बताया कि खिलाड़ी तय समय पर मैदान पहुंचना चाहते थे और वक्त पर बस में भी सवार हो गए थे. उन्होंने कहा, ‘हम नियमित समय पर मैदान पर पहुंचने के लिए बस में चढ़ गए थे लेकिन हमसे उतरने के लिए कहा गया. उसके बाद पता चला कि सपोर्ट स्टाफ के 2 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.’ इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों के टेस्ट किए गए और दूसरे दिन का खेल विलंब से शुरू हुआ.

इसे भी पढ़ें, जेम्स एंडरसन ने बल्लेबाजी में बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, तोड़ना नामुमकिन

एंडरसन ने उम्मीद जताई कि तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन सहयोगी स्टाफ के 2 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का असर सीरीज पर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा ,‘सभी के टेस्ट हो रहे हैं. नतीजों का इंतजार है. यह मैच खेल रहे सभी खिलाड़ी निगेटिव पाए गए हैं. ऐसे में मैच स्थगित करने की कोई वजह नहीं दिखती. सभी खिलाड़ी ठीक महसूस कर रहे हैं.’

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने कहा, ‘चुनौतियां तो आयेंगी ही क्योंकि दुनिया में हालात ही ऐसे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मसले उठेंगे लेकिन उनका हल भी निकलेगा. हर कोई पूरी कोशिश कर रहा है कि मैच हों.’ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड की पहली पारी 185 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम 267 रन बना पाई. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड के 4 विकेट 31 रन के स्कोर तक गिर गए.

Tags: Ashes 2021, Ashes Series, Australia vs England, Corona virus cases, Cricket news, James anderson

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here