IND vs SA: दूसरे दिन बारिश के कारण नहीं हो सका खेल, अच्छी शुरुआत के बाद भी टीम इंडिया मुश्किल में!

0
47

[ad_1]

सेंचुरियन. टीम इंडिया (Team India) ने टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत की. पहले टेस्ट के (India vs South Africa) पहले दिन टीम ने 3 विकेट पर 272 रन का अच्छा स्कोर बना लिया था. ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार 122 रन बनाए और वे क्रीज पर डटे हुए हैं. लेकिन इस बीच बारिश ने टीम का खेल बिगाड़ दिया. सोमवार को बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका. सुबह से ही बारिश हो रही थी. अब मैच में सिर्फ तीन दिन का खेल बचा है. ऐसे में टीम इंडिया की जीत की संभावनाओं को झटका लगा है. टीम कभी भी साउथ अफ्रीका में (IND vs SA) में टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है.

जानकारी के अनुसार, मैच के तीसरे दिन यानी मंगलवार को मौसम साफ रहेगा. बारिश की कोई संभावना नहीं है. लेकिन चौथे और पांचवें दोनों दिन बारिश की आशंका है. ऐसे में टीम ने अच्छी शुरुआत के बाद जो जीत की उम्मीद देखी थी, उस पर मौसम पानी फेरता दिख रहा है. टीम इंडिया (Team India) अब तीसरे दिन तेज बल्लेबाजी करके साउथ अफ्रीका को जल्द से जल्द बल्लेबाजी देना चाहेगी. टीम के पास 4 तेज गेंदबाज हैं. ऐसे में वह इसका फायदा उठाना चाहेगी.

सेंचुरियन में मेजबान का रिकॉर्ड अच्छा

सेंचुरियन मैदान के रिकॉर्ड की बात करें तो यहां साउथ अफ्रीका का रिकॉर्ड अच्छा है. टीम ने यहां खेले लगभग 80 फीसदी टेस्ट जीते हैं. लेकिन इसके बाद भी केएल राहुल, मयंक अग्रवाल के बाद अजिंक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी करके मेजबान टीम के गेंदबाजों को करारा जवाब दिया था. अब भारतीय गेंदबाजों को बचे मौके का फायदा उठाना हाेगा.

यह भी पढ़ें: तेज गेंदबाज का बेटा बना टी20 का स्टार, चौके और छक्कों की कर दी बरसात, ठोका तूफानी शतक

यह भी पढ़ें: Ashes Series: इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने कहा- एक ही मैदान पर हों लगातार 3 टेस्ट, यह है वजह

टीम इंडिया ने सीरीज के लिए खराब प्रदर्शन के बाद भी चेतेश्वर पुजार और अजिंक्य रहाणे को मौका दिया. पुजारा हालांकि इसका फायदा नहीं उठा सके. वे शून्य पर आउट हुए. लेकिन रहाणे ने नाबाद 40 रन बनाकर आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, KL Rahul, Team india, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here