IND vs SA, 1st Test Weather Forecast: दूसरे दिन सेंचुरियन में बारिश, जानें बाकी 3 दिन कैसा रहेगा मौसम

0
23

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच सेंचुरियन (Centurion Weather) में पहला टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है. सोमवार को टेस्‍ट मैच का दूसरा दिन है, मगर सेंचुरियन का मौसम बिगड़ गया. दूसरे दिन सुबह से ही सेंचुरियन में बारिश हो रही है, जिस वजह से दिन का खेल शुरू होने में भी देरी हो रही है. हालांकि बारिश की आशंका तो पहले दिन भी थी, मगर पहले दिन मौसम दोनों टीमों के साथ रहा और पूरे 90 ओवर का खेल हुआ, मगर दूसरे दिन सुबह ही मौसम ने करवट बदल ली और देखते ही देखते आसमान में काले बादल छा गए.

सुबह से ही सेंचुरियन में झमाझम बारिश होने लगी. हालांकि खेल शुरू होने से करीब 20 मिनट पहले बारिश रुक गई थी, मगर फिर से होने लगी. दूसरे दिन के खेल को तो बारिश के बाधित कर दिया और बाकी बचे दिन के मौसम का पूर्वानुमान भी फैंस सहित दोनों टीमों को निराश ही कर सकता है.

जानिए बाकी 3 दिन कैसा रहेगा मौसम
मैच के तीसरे दिन धूप खिलने का पूर्वानुमान है, मगर चौथे और 5वें दिन खराब मौसम खेल को बाधित कर सकता है. चौथे दिन काले बादल छाए रहेंगे और दोपहर में तूफान की भी आशंका है. जबकि 5वें दिन का मौसम चौथे दिन की तुलना में अधिक खराब रहने की आशंका है.

Year Ender: विराट कोहली का एक रन 97 हजार का, पुजारा का एक रन लाखों में तो रोहित शर्मा का सबसे सस्ता

MS धोनी के अचानक संन्यास पर सदमे में थे भारतीय खिलाड़ी, रवि शास्त्री ने बताया-उस दिन क्या हुआ था

पहले दिन के खेल की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी थी और दिन का खेल समाप्‍त होने तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बना लिए थे. केएल राहुल (KL Rahul) 122 रन और अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) 40 रन बनाकर पहले दिन नाबाद रहे थे. मयंक अग्रवाल ने 60 रन कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 35 रन बनाए थे. जबकि चेतेश्‍वर पुजारा गोल्‍डन डक हो गए थे.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Weather forecast

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here