भारतीय बल्‍लेबाज ने बताया अपने संन्‍यास का समय, 2 साल पहले रिटायरमेंट से की थी वापसी

0
44

[ad_1]

चेन्नई. करीब 2 साल पहले क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास का ऐलान करने के 2 महीने बाद ही वापसी करने वाले भारतीय बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू (ambati rayudu) ने बताया कि वो क्रिकेट के मैदान को अलविदा कहेंगे. दरअसल वनडे वर्ल्‍ड कप टीम में न चुने जाने के बाद 36 साल के रायुडू ने जुलाई 2019 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास ले लिया था, मगर 2 महीने के अंदर ही उन्‍होंने अपना फैसला बदल लिया. रायुडू ने कहा कि वह कम से कम अगले 3 साल और खेलना चाहते हैं और आईपीएल के अगले सत्र की तैयारी कर रहे हैं. रायुडू चेन्नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) का भी हिस्‍सा रह चुके हैं.

उन्‍होंने कहा में ही विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश का प्रतिनिधित्‍व किया था. रायुडू ने पीटीआई से कहा कि जब तक फॉर्म में हूं और फिट हूं, मैं खेलते रहना चाहता हूं. मैं अगले सत्र की तैयारी कर रहा हूं जो 3 साल का है. अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी खेली, जिसमें 6 दिन में 5 वनडे मैच खेले. मैं फिट हूं और उम्मीद करता हूं कि अगले तीन साल ऐसा ही रहूंगा.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए फिर से खेलना चाहते हैं रायुडू
उन्होंने कहा कि 2019 विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाना निराशाजनक रहा. मेरी वापसी चेन्नई सुपर किंग्स को समर्पित थी और उन्होंने जिस तरह से उस दौर में मेरी मदद की, मैं उनका शुक्रगुजार रहूंगा . उन्होंने कहा कि सीएसके का साथ खास रहा.

Ashes 2021: 68 रन पर इंग्लैंड का खेल खत्म, वसीम जाफर ने लगाया मौके पर चौका और माइकल वॉन को दिखाया आईना

विराट से भी ज्यादा सैलरी लेने वाले जो रूट इंग्लैंड के सबसे खराब कप्तान बने, इज्जत-सीरीज दोनों गंवाई

हमने अब तक 2 आईपीएल जीते और एक फाइनल खेला. 2018 सत्र काफी खास था, जिसमें सीएसके ने वापसी की और हमने आईपीएल जीता. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने मुझसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया. सिर्फ मुझ पर ही नहीं बल्कि हर खिलाड़ी पर उनका प्रभाव है और वह सभी से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा लेते हैं. रायुडू ने कहा कि यही वजह है कि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहे हैं. मैं मौका मिलने पर फिर सीएसके के लिये ही खेलना चाहूंगा. अभी तक मुझे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि सीएसके फिर मुझे मौका देगी.

Tags: Ambati rayudu, Chennai super kings, Cricket news, Ms dhoni

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here