माइकल वॉन ने 2 साल पहले टीम इंडिया का उड़ाया था मजाक, अब ऑस्‍ट्रेलिया की महिला पत्रकार ने दिया जवाब

0
19

[ad_1]

नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया ने एशेज सीरीज (Ashes Series) अपने नाम कर ली है. तीसरे टेस्‍ट मैच को ऑस्‍ट्रेलिया ने पारी और 14 रन से जीतकर 3 दिन में ही खत्‍म कर दिया. इंग्‍लैंड को ऑस्‍ट्रेलियाई टीम (Australia vs England) ने पहली पारी में 185 रन पर समेट दिया है, जिसके जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया ने पहली पारी में 267 रन बनाए. दूसरी पारी में इंग्‍लैंड की टीम को ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाजों ने 68 रन पर समेट दिया और 3 दिन में मुकाबला खत्‍म कर दिया. इसके बाद ऑस्‍ट्रेलिया की महिला पत्रकार कोले अमांडा बेली ने इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को जवाब दिया.

दरअसल वॉन ने दो साल पहले टीम इंडिया को चिढ़ाया था, अब महिला पत्रकार ने उन्‍हें करारा जवाब दिया. दरअसल 2019 में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्‍टन वनडे में टीम इंडिया 92 रन ही बना पाई थी. इसके बाद वॉन ने टीम इंडिया पर तंज कसा था. वॉन ने ट्वीट किया था कि भारत 92 रन ऑल आउट. विश्‍वास नहीं हो रहा है कि कोई भी टीम इन दिनों 100 से कम रन पर आउट हो जाएगी.

विराट से भी ज्यादा सैलरी लेने वाले जो रूट इंग्लैंड के सबसे खराब कप्तान बने, इज्जत-सीरीज दोनों गंवाई

Sourav Ganguly Corona Positive: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए गए, अस्पताल में भर्ती हुए

उनके इस ट्वीट पर अब ऑस्‍ट्रेलियाई पत्रकार ने जवाब दिया और इंग्‍लैंड के स्‍कोर का स्‍क्रीनशॉट लगाकर कहा कि मुझे सही पता है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 2019 में हैमिल्‍टन में खेले गए मुकाबले की बात करें तो इस मैच में बोल्‍ट ने 21 रन पर 5 विकेट लिए थे और 2 कैच भी लपके थे. इस मुकाबले में रोहित शर्मा टीम की अगुआई कर रहे थे. इस मुकाबले में भारत के लिए सबसे ज्‍यादा 18 रन युजवेंद्र चहल ने बनाया था. वहीं एशेज के तीसरे मैच की बात करें तो ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍कॉट बोलैंड अपने डेब्‍यू मैच में मैन ऑफ द मैच रहे. बोलैंड ने दूसरी पारी में 7 रन देकर 6 विकेट लिए.

Tags: Ashes 2021, Australia, Cricket news, England, India, Michael vaughan

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here