शाहिद कपूर ने ‘जर्सी’ की तैयारी किन दो बल्लेबाजों को देखकर की, खुद किया खुलासा

0
18

[ad_1]

नई दिल्ली. शाहिद कपूर इस समय अपनी फिल्म ‘जर्सी’ (Shahid Kapoor Jersey) को लेकर सुर्खियों में हैं. क्रिकेट पर आधारित यह 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिलहाल, शाहिद इस फिल्म की अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जर्सी की तैयारी के दौरान वो भारतीय क्रिकेट के किन दो सितारा खिलाड़ियों से प्रेरित थे.

शाहिद ने ‘जर्सी’ में अपने किरदार को लेकर बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) के व्यक्तित्व से चकित हूं. इन दोनों खिलाड़ियों से मुझे प्रेरणा मिली है.”

उन्होंने आगे कहा, “एक बल्लेबाज के रूप में प्रेरणा लेने का कोई मतलब नहीं हैं. क्योंकि आप कभी भी प्रोफेशनल क्रिकेटर जैसा नहीं खेल पाएंगे. लेकिन कुछ लोगों की मौजूदगी और व्यक्तित्व के बारे में कुछ ऐसा होता है, जो आपको आकर्षित करता है. मुझे लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ऐसे दो बल्लेबाज हैं. जब वे मैदान पर आते हैं तो उनमें एक अलग तरह की आभा नजर आती है.”

धोनी और विराट का जुनून सबसे अलग: शाहिद कपूर
एक दशक से ज्यादा से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर छाए हुए शाहिद कपूर ने कोहली और धोनी की खेल के प्रति अपार जुनून और समर्पण के लिए तारीफ की. उन्होंने कहा, “धोनी और कोहली दो क्रिकेटर ऐसे हैं, जिनकी बल्लेबाजी मैंने जर्सी फिल्म में अपने किरदार ‘अर्जुन तलवार’ को निभाने से पहले देखी थी. मैं इन दोनों से सिर्फ एक क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर ही नहीं, बल्कि खेल को लेकर उनके जुनून से भी जुड़ा था. मैं महसूस कर सकता था कि यह दोनों जब मैदान पर होते हैं तो फिर किसी दूसरे खिलाड़ी के लिए उन्हें हर मिनट देखना प्रेरणादायक होता है.”

धोनी पर भी बन चुकी है बायोपिक
फिल्म में, शाहिद 36 साल के नाकाम क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं, जो बेटे की इच्छा को पूरा करने के खेल में वापसी करता है. पहले यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हुई. क्रिकेट पर इससे पहले भी फिल्में बन चुकी हैं.

इरफान पठान दूसरी बार पापा बने, तस्वीर शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

Ashes 2021: 68 रन पर इंग्लैंड का खेल खत्म, वसीम जाफर ने लगाया मौके पर चौका और माइकल वॉन को दिखाया आईना

खुद महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने उनका किरदार निभाया था. यह फिल्म भी लोगों को भी काफी पसंद आई थी. जहां तक कोहली की बात है तो वो फिलहाल, दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. वहीं, धोनी सिर्फ आईपीएल ही खेल रहे हैं. उन्हें 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया है.

Tags: Cricket news, Jersey, Ms dhoni, Shahid kapoor, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here