इंग्‍लैंड ने पहले एशेज सीरीज गंवाई, अब इज्‍जत बचाने वाले मैच के लिए सिडनी नहीं जाएंगे कोच, जानें वजह

0
17

[ad_1]

मेलबर्न. इंग्‍लैंड की टीम पहले ही एशेज सीरीज (Ashes Series) गंवा चुकी है. सीरीज में वो 0-3 से पीछे हैं और अब बाकी बचे दोनों मैच में वो सम्‍मान बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, मगर चौथे टेस्‍ट मैच से पहले इंग्‍लैंड को बड़ा झटका लगा है. इंग्‍लैंड के खेमे में कोरोना (Coronavirus) के मामलों की संख्‍या 7 हो गई है और 7 मामले आने के बाद कोच क्रिस सिल्वरवुड (chris silverwood) आइसोलेशन में रहेंगे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के दौरान टीम के साथ नहीं होंगे.

इंग्लैंड टीम के किसी सदस्य के परिजन के संक्रमित पाये जाने के बाद सिल्वरवुड को आइसोलेशन में रहना होगा. हालांकि उन्हें कोरोना संक्रमण होने के कोई संकेत नहीं हैं. वह अपने परिवार के साथ 10 दिन मेलबर्न में ही क्‍वारंटीन रहेंगे, जहां तीसरा टेस्ट खेला गया था. चौथा टेस्ट 5 जनवरी से सिडनी में खेला जायेगा.

परिवार के 4 सदस्‍य संक्रमित
इंग्लैंड तीन टेस्ट हार चुका है और ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है. इंग्लैंड ने बताया कि परिवार के एक सदस्य की जांच रिपोर्ट बुधवार को आई. आज भी कई दौर में पीसीआर टेस्ट होंगे. सोमवार से अब तक हुई जांच में इंग्लैंड के सहयोगी स्टाफ के 3 सदस्य और परिवार के 4 सदस्य संक्रमित पाये गए हैं.

IND vs SA: विराट कोहली की ताकत ही बनी कमजोरी, जानें भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच ने ऐसा क्‍यों कहा?

जसप्रीत बुमराह ने दर्द में ही लगाया सबसे तेज ‘शतक’, गेंदबाजी के दौरान टखने में आई थी मोच

टीम को शुक्रवार को सिडनी रवाना होना है. दोनों टीमें चार्टर्ड फ्लाइट से सिडनी के लिए उड़ान भरेगी और पूरे होटल को उनके लिये आरक्षित किया गया है. मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्‍ट मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड को पारी और 14 रन से मात दी थी. इंग्‍लैंड ने पहली पारी में 185 रन बनाए, जिसके जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया ने पहली पारी में 267 रन बनाए. इंग्लिश टीम पूरी पारी में 68 रन पर ही सिमट गई, जिससे तीसरा टेस्‍ट 3 दिन में ही खत्‍म हो गया.

Tags: Ashes 2021-22, Australia, Coronavirus, Cricket news, England

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here