Ashes, AUS vs ENG: मैच रेफरी डेविड बून कोविड-19 पॉजिटिव, चौथे टेस्ट में नहीं आएंगे नजर

0
20

[ad_1]

नई दिल्ली. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज (Ashes Series) के मैच रेफरी डेविड बून (David Boon) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में वह अब चौथे टेस्ट में नजर नहीं आएंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने एक बयान जारी कर कहा है कि एशेज मैच रेफरी डेविड बून जनवरी में एससीजी (SCG) में चौथे टेस्ट में नहीं नजर आएंगे.

डेविन बून को कोविड-19 वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं. बताया जा रहा है कि बून एसिम्पटोमेटिक हैं. उनकी जगह अब स्टीव बर्नार्ड एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में रेफरी की भूमिका नजर आएंगे. स्टीव बर्नार्ड न्यू साउथ वेल्स स्थित अंतरराष्ट्रीय रेफरी पैनल के सदस्य हैं.

Year Ender 2021: भारतीय बैटर्स का कमाल, टॉप-5 में 3 पर कब्जा, 28 की औसत से भी दिलाई बेमिसाल जीत

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, ”बून अभी मेलबर्न में रहेंगे और विक्टोरियन सरकार के स्वास्थ्य दिशानिर्देशों के अनुरूप 10 दिनों तक क्वारंटीन में रहेंगे.” दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी, उनके परिवार, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई सहयोगी स्टाफ और मैच अधिकारी सोमवार यानी 27 दिसंबर से दैनिक पीसीआर टेस्ट कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में चल रही एशेज सीरीज के दौरान क्रिकेट अधिकारियों के लिए कोविड-19 वायरस एक चुनौती रहा है. बून फिलहाल जरूरी क्वारंटीन पूरा करेंगे. उनके 14 जनवरी से होबार्ट में शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है.

IND vs SA: विराट कोहली की ताकत ही बनी कमजोरी, जानें भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच ने ऐसा क्‍यों कहा?

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस संक्रमण की बढ़ती संख्या के बीच गुरुवार को पर्थ स्कॉर्चर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच बिग बैश की बैठक को स्थगित कर दिया गया है, क्योंकि स्टार्स सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव मिला है.

Tags: Ashes, Ashes Series, Australia vs England, Cricket news

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here