उस्मान ख्वाजा की बिटिया के साथ खेल रहे थे डेविड वॉर्नर और फिर… Video देख आ जाएगी हंसी

0
19

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके वीडियो अकसर वायरल होते हैं. इस बार भी उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. हालांकि उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर नहीं किया है जबकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने इसे पोस्ट किया है. इस मजेदार वीडियो को अभी 13 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है.

डेविड वॉर्नर फिलहाल सिडनी में टीम के साथ हैं. ऑस्ट्रेलिया को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है. इससे पहले वॉर्नर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की बेटी के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. वह उसके साथ खेल रहे थे कि ख्वाजा ने एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

इसे भी देखें, मोबाइल फोन और वो 40 मिनट…जानें कैसे बचे मिचेल स्‍टार्क और नाथन लायन, पैट कमिंस ने किया खुलासा

वीडियो में दिख रहा है कि वॉर्नर और ख्वाजा की बिटिया आयशा दोनों ही काफी आनंद ले रहे हैं. वह घोड़े की तरह बिटिया को अपने पैर पर बैठाते हैं और उछालते हैं. आयशा मुस्कुराने लगती है लेकिन अचानक ही वॉर्नर के पैर में दर्द होना शुरू हो जाता है. इसे देखकर पीछे से भी हंसी की आवाज आती है.

ख्वाजा ने कैप्शन में लिखा, ‘रुकिए जरा, अंकल डेविड अगले टेस्ट से पहले बेहतर हाइड्रेट रहेंगे!’ इस वीडियो पर वॉर्नर की बीवी और मिचेल जॉनसन ने कमेंट किया है और दोनों ने ही हंसने वाली इमोजी शेयर की. ऑस्ट्रेलिया इस समय चौथे एशेज टेस्ट से पहले सिडनी में है. यह मैच 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जाना है. इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम ने 3-0 की अजेय बढ़त बना रखी है.

Tags: Cricket news, David warner, Usman khawaja, Viral video



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here