Ashes: सिडनी टेस्ट से पहले इंग्लैंड के खेमे में कोरोना ने मचाया कोहराम, 9 लोग हुए कोविड पॉजिटिव

0
19

[ad_1]

नई दिल्ली. सिडनी टेस्ट से पहले इंग्लैंड (England) के लिए एक और बुरी खबर आई है. इंग्लैंड का एक नेट बॉलर और एक स्पोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव (Corona) पाया गया है. अब तक इंग्लैंड के खेमे में 9 लोग कोविड से संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा मैच रेफरी डेविड बून, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल में शामिल पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्रांउड में खेला जाना है. इंग्लैंड की टीम पहले ही एशेज सीरीज (Ashes Series) गंवा चुकी है और 0-3 से पिछड़ रही है.

सिडनी में इंग्लैंड को नहीं मिलेगा कोच का साथ
इंग्लैंड के खेमे में अब तक 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोच क्रिस सिल्वरवुड के परिवार के सदस्य भी कोविड पॉजिटिव निकले हैं. सिल्वरवुड उनके करीब संपर्क में थे और वो चौथे टेस्ट में टीम के साथ नहीं होंगे. इस बीच खबर है कि एशेज सीरीज  में खराब प्रदर्शन के बाद सिल्वरवुड को कोच के पद से हटाया जा सकता है. दक्षिण अफ्रीका और भारत के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन ने इस पद के लिए इच्छा जताई है.

ग्लेन मैक्ग्रा भी कोविड-19 पॉजिटिव
एशेज सीरीज के ब्रॉडकास्ट चैनल की कमेंट्री पैनल का हिस्सा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा भी कोविड का शिकार हो गए हैं. उनसे पहले मैच रेफरी डेविड बून (David Boon) कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ऐसे में दोनों अब चौथे टेस्ट में नजर नहीं आएंगे. बून की जगह अब स्टीव बर्नार्ड एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में रेफरी की भूमिका नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं

‘किसी के तलवे नहीं चाटने हैं…’ BCCI से जुड़ने पर हरभजन सिंह की दो टूक

विराट कोहली-चेतेश्वर पुजारा की जोड़ी वांडरर्स में करेगी ‘वंडर’, दोनों का रिकॉर्ड है दमदार

ट्रेविस हेड भी सिडनी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे
खिलाड़ियों की बात करें तो सिडनी टेस्ट से पहले सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हेड चौथे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. उनकी जगह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम में मिचेल मार्श, निक मैडिसन और जोश इंग्लिश को शामिल किया है. हालांकि सिडनी टेस्ट में हेड की जगह उस्मान ख्वाजा को मौका दिए जाने की अधिक संभावना है. हेड की तरह ही उस्मान ख्वाजा बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं.

Tags: Ashes Series, Ashes Series 2021-22, Australia, Cricket news, England, Glenn McGrath

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here