महेंद्र सिंह धोनी अपने जिगरी पोनी के साथ वक्त बिता रहे, साक्षी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

0
24

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर जितने कूल नजर आते थे, उतने ही बाहर भी हैं. बाइक्स के लिए उनकी दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. वहीं, धोनी को जानवरों से भी काफी लगाव है. इसका सबूत है, रांची में स्थित उनका फार्महाउस. जहां उन्होंने कई विदेशी नस्ल के डॉग के साथ घोड़ों को भी पाल रखा है. धोनी को जब भी मौका मिलता है तो इनके साथ वक्त बिताना नहीं भूलते. अब धोनी को एक स्पेशल दोस्त भी मिल गया. जो उनके फार्महाउस में ही रहता है.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का यह खास दोस्त कोई और नहीं, बल्कि उनका पोनी है. जो उन्होंने पिछले साल खरीदा था. धोनी से इस पोनी की दोस्ती खास है. वो उनके कमरे में भी चला आता है. साक्षी के अलावा धोनी की आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी पोनी के साथ उनकी तस्वीर शेयर की है. इसमें धोनी अपने खास पोनी को कुछ खिलाते नजर आ रहे हैं. अपने खास दोस्त पोनी के साथ का यह वीडियो धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में धोनी सोफे पर लेटे दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान वो अपने हाथ से पोनी को कुछ खिलाते नजर आ रहे हैं. साक्षी ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा- यह मेरे लिए बहुत आसान था. वीडियो शेयर होते ही धड़ाधड़ कमेंट्स आने शुरू हो गए. टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल ने भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा-मैंने वीडियो में बीस्ट और लीजेंड दोनों को एक साथ देखा.

अजहर का डेब्यू टेस्ट में शतक, रवि शास्त्री के साथ बनाई थी ‘डबल सेंचुरी’ वाली पार्टनरशिप

IND vs SA: विजेता कॉम्बिनेशन में बदलाव करेंगे विराट-द्रविड़? ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

धोनी के लिए बीता साल शानदार रहा. उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता था. उन्हें सीएसके ने आईपीएल 2022 के लिए 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को बतौर सैलरी 15 करोड़ रुपए मिल रहे थे. यानी धोनी को आईपीएल 2022 में 3 करोड़ रुपए कम मिलेंगे.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, Ms dhoni, MS Dhoni news, Off The Field, Sakshi dhoni



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here