AUS vs ENG 4th Test Live Score Updates: ऑस्ट्रेलिया सिडनी में 11 साल से नहीं हारा, इंग्लैंड की नजर पहली जीत पर

0
20

[ad_1]

सिडनी. एशेज सीरीज (Ashes Series) पर ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही कब्जा कर चुकी है. 5 मैचों की सीरीज में टीम 3-0 से आगे है. चौथा टेस्ट कुछ देर में शुरू होने वाला है. जो रूट (Joe Root) की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम सीरीज में पहली जीत के इरादे से उतरेगी. लेकिन मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का रिकॉर्ड शानदार रहा है. टीम यहां 11 साल से कोई टेस्ट नहीं हारी है. अंतिम बार उसे 2011 में इंग्लैंड से ही हार मिली थी. वहीं पैट कमिंस (Pat Cummins) की अगुवाई में कंगारू टीम की नजर लगातार चौथी जीत पर होगी. टीम के गेंदबाज शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

स्कॉट बोलैंड ने तीसरे मैच में टेस्ट में डेब्यू किया था. इस तेज गेंदबाज ने दूसरी पारी में सिर्फ 7 रन देकर 6 विकेट लिए थे. ऐसे में एक बार फिर उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. ऑस्ट्रेलिया ने मैच के लिए एक बदलाव किया है. ट्रेविस हेड कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मैच से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह उस्मान ख्वाजा को शामिल किया गया है. वहीं इंग्लैंड की कोरोना वायरस से जुड़ी दूसरी परेशानी है. कोच क्रिस सिल्वरवुड और सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्य मेलबर्न में क्वारेंटाइन में हैं और सिडनी मैच के दौरान नहीं रहेंगे.

सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग-11 में शामिल किया है. टीम में यही एकमात्र बदलाव है. ब्रॉड ने सीरीज में अब तक केवल एक मैच खेला है. ब्रॉड को ऑली रॉबिनसन की जगह लिया गया है, जो कंधे की चोट के कारण नहीं खेल पा रहे हैं.

कहां होगा ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच?

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड चौथा एशेज टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में होगा.

कब शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड चौथा एशेज टेस्ट मैच?

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच चौथा एशेज टेस्ट 5 जनवरी को भारतीय समयानुसार सुबह 05:00 बजे शुरू होगा.

आप भारत में टीवी पर ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड चौथा एशेज टेस्ट मैच कहां देख सकते हैं?

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच चौथा एशेज टेस्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारित किया जाएगा.

आप भारत में ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के चौथे एशेज टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण कहां कर सकते हैं?

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड भारत में सोनी लिव पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग XI: मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, स्कॉट बोलैंड.

इंग्लैंड प्लेइंग XI: हसीब हमीद, जैक क्राउले, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here