IND vs SA: बल्लेबाजों ने फिर लाई टीम इंडिया की शामत, अब गेंदबाजों पर ऐतिहासिक जीत दिलाने की जिम्मेदारी

0
5

[ad_1]

केपटाउन.  भारतीय टीम (Team India) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन सिर्फ 223 रन पर सिमट गई. दक्षिण अफ्रीका ने भारत (India vs South Africa) के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 17 रन बनाए. से दक्षिण अफ्रीका अब भी 206 रन पीछे है. एडेन मार्करम 8 और केशव महाराज 3 रन बनाकर खेल रहे हैं. कप्तान डीन एल्गर तीन रन बनाकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद पर आउट हुए. वांडरर्स टेस्ट मैच बचाने की जिम्मेदारी अब भारतीय गेंदबाजों के जिम्मे आ गई है.

केप टाउन में आखिरी बार साल 2018 में भारतीय बल्लेबाजों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था. टीम पहली पारी में 209 और दूसरी पारी में 135 रन पर आउट हो गई थी. हार्दिक पंड्या ने पहली पारी में 93 रन बनाए थे. हालांकि, भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया था. भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की तिकड़ी ने अफ्रीका को पहली पारी में 286 और दूसरी पारी में 130 रन पर समेट दिया था. बुमराह-शमी ने इस मुकाबले में चार-चार विकेट चटकाए थे. दोनों गेंदबाजों को एक बार फिर ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करना होगा.

टीम इंडिया (Team India) ने केपटाउन में इससे पहले 5 टेस्‍ट मैच खेले हैं. भारतीय टीम ने एक बार भी यहां जीत का स्वाद नहीं चखा है. इस मैदान पर भारत ने दो मुकाबले ड्रॉ कराए हैं जबकि तीन में उसे करारी शिकस्‍त का झेलनी पड़ी है.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Jasprit Bumrah, Mohammed Shami, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here